scriptVIDEO: मदरसा कांड के विरोध में उतरी शिवसेना, पीएम मोदी से की समुदाय विशेष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग | Shivsena protest against illegal weapons recovered from madarsa | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: मदरसा कांड के विरोध में उतरी शिवसेना, पीएम मोदी से की समुदाय विशेष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग

खबर के मुख्य बिंदु-

बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र स्थित एक मदरसे में अवैध हथियार मिलने का मामला
शिवसेना ने शहर में जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
मदरसा संचालक के खिलाफ रासुका लगाने की भी मांग की

बिजनोरJul 11, 2019 / 03:37 pm

lokesh verma

bijnor

VIDEO: मदरसा कांड के विरोध में उतरी शिवसेना, पीएम मोदी से की समुदाय विशेष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग

बिजनौर. जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र के कांधला रोड स्थित एक मदरसे में बुधवार को मिले अवैध हथियारों को लेकर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। शिवसैनिकों ने मदरसे में मिले हथियारों का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोगों को दी जाने वाली सभी सुविधाएं व सब्सिडी आदि तत्काल प्रभाव से बंद कर देनी चाहिए, ताकि आतंकवाद को बढ़ावा न मिल सके। साथ ही शिवसैनिकों ने मदरसा संचालक के खिलाफ रासुका लगाने की भी मांग की है।
यह भी पढ़ें

मदरसे में भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, जानिए क्यों रखे गए थे इतने हथियार

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र स्थित एक मदरसे में पुलिस ने बुधवार को छापा मारते हुए अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया था। इसके साथ ही मदरसे से छह आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिहार से हथियारों की खेप लाकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई की जाती थी। भारी मात्रा में मदरसे से अवैध हथियार मिलने के इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस घटना को लेकर राजनीतिक दलों ने भी अपनी रोटियां सेंकनी शुरू कर दी हैं।
यह भी पढ़ें

बिजनौर के मदरसे में पुलिस के छापे में अवैध तमंचे बरामद

इसी कड़ी में गुरुवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बिजनौर कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना-प्रदर्शन किया। बता दें कि शिवसेना के कार्यकर्ता शहर में जुलूस निकालते हुए मदरसे में मिले अवैध हथियारों का विरोध करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक के नाम जिला प्रशासन को एक ज्ञापन भी सौंपा। शिवसेना कार्यकर्ता विजय मोहन गुप्ता ने कहा कि शिवसेना मदरसे में मिले हथियारों का विरोध करती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करती है कि मुस्लिम समुदाय को सरकार की ओर से मिलने वाली तमाम सुविधाओं व सब्सिडी को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए, ताकि आतंकवाद को बढ़ावा न मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने आरोपी मदरसा संचालक के खिलाफ रासुका लगाने की भी मांग की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Bijnor / VIDEO: मदरसा कांड के विरोध में उतरी शिवसेना, पीएम मोदी से की समुदाय विशेष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो