scriptसिख समाज के लोगों का आरोप, भाजपा प्रत्याशी सत्ता का कर रहा गलत इस्तेमाल | sikh samaj people put allegations on bjp candidate | Patrika News
बिजनोर

सिख समाज के लोगों का आरोप, भाजपा प्रत्याशी सत्ता का कर रहा गलत इस्तेमाल

सपा गठबंधन ने सिख प्रत्याशी को उतारा मैदान में। सिख समाज के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी पर लगाए गंभीर आरोप

बिजनोरJun 16, 2021 / 02:25 pm

Rahul Chauhan

screenshot_20210616_134032.jpg
बिजनौर। पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर जहां सरगर्मियां बढ़ गई हैं तो वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष पद के सपा गठबंधन प्रत्याशी ने बीजेपी के पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सपा गठबंधन के प्रत्याशी के साथ सिख समाज के लोगों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट से प्रदर्शन करते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे। डीएम कार्यालय पहुंचे सिख समाज के लोगों ने डीएम से शिकायत करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी अध्यक्ष पद के द्वारा सिख समाज के प्रत्याशी अध्यक्ष के सदस्यों के साथ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से लगातार उत्पीड़न कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Online Satta लगाने वालों की अब खैर नहीं, बदल गया अंग्रेजों के जमाने का कानून

बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष के पद को लेकर जहां बीजेपी ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र चौधरी को अपना जिले से प्रत्याशी बनाया है। तो वहीं सपा व अन्य पार्टियों के गठबंधन से सिख समाज के चरनजीत कौर को पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया गया है। चुनाव की घोषणा के बाद से पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में सरगर्मियां बढ़ गई हैं। इसको लेकर दोनों प्रत्याशी पद के दावेदार सदस्यों की जोड़ गांठ में लग गए हैं।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद : बुजुर्ग से पिटाई के मामले में Twitter समेत 9 पर FIR

इसी को लेकर समाजवादी व अन्य पार्टी के प्रत्याशी पद के चरनजीत कौर के पक्ष में सिख समाज के लोगों ने डीएम से शिकायत करते हुए कहा कि बीजेपी प्रत्याशी पद के साकेन्द्र चौधरी द्वारा प्रशासन के बल पर सदस्यों को डराने और धमकाने का काम लगातार जारी है। बीजेपी प्रत्याशी पद के दावेदार को जिताने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार सदस्यों का उत्पीड़न किया जा रहा है।
//?feature=oembed

Home / Bijnor / सिख समाज के लोगों का आरोप, भाजपा प्रत्याशी सत्ता का कर रहा गलत इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो