scriptबीजेपी के खिलाफ एकजुट हुई सपा-रालोद, पंचायत अध्यक्ष पद के लिए ये नाम हुआ घोषित | sp rld announce jila panchayat adhiyaksh candidate name | Patrika News
बिजनोर

बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुई सपा-रालोद, पंचायत अध्यक्ष पद के लिए ये नाम हुआ घोषित

सपा, रालोद, आजाद समाज पार्टी और भाकियू ने संयुक्त उम्मीदवार घोषित किया। चरनजीत कौर को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

बिजनोरMay 28, 2021 / 11:03 am

Rahul Chauhan

akhilesh_jayant_0.jpeg
बिजनौर। समाजवादी पार्टी ने बिजनौर से जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है। बिजनौर सपा जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन ने सरदार मनदीप सिंह की पत्नी चरणजीत कौर का नाम घोषित किया है। सपा सहित कई अन्य पार्टियों ने भी समर्थन दिया है। दरअसल, पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान का चुनाव होने के बाद जिले में सबसे ताकतवर पद जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव का बिगुल अभी बजा भी नहीं है, लेकिन विपक्ष ने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ मोर्चा बन्दी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

‘मैं मंत्री हूं’ लिखी पीपीई किट पहनकर हेल्थ मिनिस्टर ने किया अस्पताल का निरीक्षण

बीजेपी को हराने के लिए सपा, रालोद, आजाद समाज पार्टी और भाकियू ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। सपा ने बिजनौर निवासी सरदार मनदीप सिंह की पत्नी चरनजीत कौर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। सपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि जिले की जनता ने बीजेपी को हराया है और विपक्ष के सदस्य अधिक जिताये हैं। सपा, रालोद, असपा व भाकियू मिलकर अपना जिला पंचायत अध्यक्ष जिताएंगे।
यह भी पढ़ें

मास्क लगाने को कहने पर मरीज ने डॉक्टर से की बदसलूकी, मारपीट के बाद चलाई गोलियां

उन्होंने कहा कि सपा, रालोद और आजाद समाज पार्टी का कोई भी सदस्य बिकेगा नहीं। हम धनबल पर नहीं, कानून पर विश्वास रखते हैं। बीजेपी ख्वाब देख रही है लेकिन बीजेपी का जिला पंचायत अध्यक्ष नहीं बनेगा। हमारे गठबंधन ने बीजेपी को हराने के लिए तैयारी कर ली है। जनपद में हमारा जिला अध्यक्ष बनना तय है।

Home / Bijnor / बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुई सपा-रालोद, पंचायत अध्यक्ष पद के लिए ये नाम हुआ घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो