मास्क नहीं लगाने पर क्लिनिक में घुसने से रोका तो युवक ने डॉक्टर से की बदसलूकी, हवाई फायरिंग

ग्रेटर नोएडा के दादूपुर गांव स्थित डॉ. राजाराम उर्फ राजीव के क्लीनिक पर स्टाफ ने इलाज कराने आए युवक को मास्क नहीं लगाने पर रोका तो युवक ने साथियों संग डॉक्टर से गाली-गलौज और मारपीट करते हुए हवाई फायरिंग की।

By: lokesh verma

Published: 28 May 2021, 10:08 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में क्लीनिक पर इलाज कराने आए एक मरीज को डॉक्टर द्वारा मास्क पहनने को कहना भारी पड़ गया। कोरोना महामारी के दौर मास्क पहनकर (Wearing Mask) आने की बात कहने पर मरीज युवक इतना नाराज हुआ कि पहले तो उसने गाली-गलौज की और फिर अपने साथियों के साथ क्लीनिक पर कई राउंड फायरिंग (Firing) कर दहशत फैला दी। युवकों ने डॉक्टरों को जान से मारने की धमकी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- काेविड अस्पताल में मरने वालों का सामान चोरी कर लेती थी ये महिला, 7 मोबाइल फोन बरामद

दरअसल, एक युवक ग्रेटर नोएडा के दादूपुर गांव स्थित डॉ. राजाराम उर्फ राजीव के क्लीनिक पर इलाज कराने के लिए आया था। उसने मास्क नहीं लगा रखा था। इस पर क्लीनिक पर मौजूद स्टाफ ने जब उसे मास्क पहनकर आने के लिए कहा तो वह भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। इस पर स्टाफ ने उसे क्लीनिक से बाहर कर दिया। डॉ. राजाराम उर्फ राजीव का कहना है कि घंटे भर बाद युवक अपने कुछ साथियों के साथ क्लीनिक पर पहुंचा और पिस्तौल हवा में लहराता हुआ अंदर घुस गया। जहां डॉक्टर के साथ गाली-गलौज और मारपीट की। इसके बाद युवक ने क्लीनिक के बाहर आकर हवाई फायरिंग कर दी, जिससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। यह घटना क्लिनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें युवक तमंचा लहराता हुआ नजर आ रहा है। युवक की पहचान परमजीत के के रूप में हुई है।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया सूचना मिलते कोतवाली जारचा की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फ़ायरिंग करने वाले परमजीत के एक साथी राहुल कश्यप को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस परमजीत और उसके अन्य साथियो की तलाश कर रही है। एडीसीपी ने बताया की सभी आरोपियों पर गुंडा एक्ट और जिलाबदर की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- यूपी में अनोखा मामला, पूर्ण रूप से स्वस्थ महिला ने कोरोना संक्रमित बच्ची को दिया जन्म

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned