script

काेविड अस्पताल से मरने वालों का सामान चोरी कर लेती थी ये महिला, 7 मोबाइल फोन बरामद

locationनोएडाPublished: May 27, 2021 10:45:00 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कोरोना से मरने वाले राेगियों के चुराए गए सात सेलफोन के साथ महिला गिरफ्तार, अस्पताल में साफ-सफाई का काम करती थी महिला

noida_1.jpg

noida police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नाेएडा (noida) काेविड अस्पताल ( covid hospital ) में रोगियों और मरने वालों के कीमती सामान चोरी किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने एक महिला काे चोरी किए गए सात माेबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला नाेएडा के एक निजी अस्पताल में काम कर रही थी।
यह भी पढ़ें

चुनाव ड्यूटी के बाद टीचर बेटी की मौत, बेटे की आंखों की रोशनी गई पत्नी की हालत गंभीर

मरीजों और उनके परिजनों की मदद से पुलिस ( Noida Police ) ने मोबाइल चोरी करने वाली महिला सफाईकर्मी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला से छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं। अभी महिला से मोबाइल चोरी के अन्य मामलों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। महिला शाहजहांपुर की रहने वाली है जिसने अपना नाम मीना बताया है। पुलिस ने इसे सेक्टर-39 कोविड अस्पताल से मरीजों और उनके परिजनों के मोबाइल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 कोविड अस्पताल से मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिल रही थी। इसको लेकर कई मामलों में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज भी किया गया। जांच के दौरान सामने आया कि अस्पताल में सफाईकर्मी के तौर पर काम करने वाली महिला मोबाइल चोरी कर रही है।
यह भी पढ़ें

अजब-गजब: ‘मैं मंत्री हूं’ लिखी पीपीई किट पहनकर हेल्थ मिनिस्टर ने किया अस्पताल का निरीक्षण

एडीसीपी ने बताया कि सेक्टर 39 पुलिस ने मामले कि तफ्तीश शुरू कि तो पता चला कि अस्पताल में संविदा पर सफाई कर्मी के रूप में तैनात मीना चोरी कर रही थी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार मीना के कब्जे से चोरी के 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। मीन पिछले काफी समय से अस्पताल में सफाई कर्मी है उसने स्वीकार किया मरीज व मृत व्यक्तियों के मोबाइल सफाई करने के दौरान चोरी कर लेती थी। मीना से मोबाइल चोरी के अन्य मामलों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि उसने चोरी की अन्य घटनाओं काे भी अंजाम दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो