scriptसेब की पेटी चुराने वाले सिपाही काे एसपी ने किया सस्पेंड | SP suspended the constable who steals the apple box | Patrika News

सेब की पेटी चुराने वाले सिपाही काे एसपी ने किया सस्पेंड

locationबिजनोरPublished: Apr 23, 2021 10:24:09 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चाेरी करते हुए सिपाही की हरकत सीसीटीवी कैमरा में हुई कैद, एसपी ने सस्पेंड करते हुए सिपाही के खिलाफ शुरू कराई जांच

cctv.jpg

cctv

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनाै Bijnor news in hindi चाेर काे पकड़ने वाले पुलिस ही अगर चाेरी करने लग जाए ताे क्या हाेगा ? यह प्रश्न यूं ही नहीं पूछा जा रहा है। यूपी के बिजनाैर में एक सिपाही ने सब्जी मंडी की दुकान में घुसकर सेब की पेटी चाेरी कर ली। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। सब्जी व्यापारी ने वीडियाे काे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियाे का संज्ञान लेते हुए सपी ने सिपाही को सस्पेंड suspended करते हुए उसके खिलाफ जांच बैठा दी है।
यह भी पढ़ें

कोरोना का कहर: सिस्टम लाचार चीख पुकारों के बीच दम तोड़ रही सासें

रात के अंधेरे में सिपाही ने इस घटना काे अंजाम दिया। सुबह दुकानदार जब दुकान पर पहुँचा तो उसे फल की पेटी कम लगी। इस पर उसने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो एक सिपाही रात के अंधरे में फल की पेटी चोरी करते हुए दिखाई पड़ा।पीड़ित फल व्यापारी ने इसकी शिकायत थाने में की जिसके बाद पुलिस जांच में सिपाही को सही पाते हुए एसपी ने निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में ऑक्सीजन टैंकर लाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर तैयार, यूपी पुलिस करेगी पॉयलटिंग

घटना थाना नहटौर के पीर की चुंगी में फल मंडी की दुकान की है। सिपाही का फल चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। एसपी ने आरोपी सिपाही को किया तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। आरोपी सिपाही की करतूत सीसीटीवी cctv कैमरे में कैद हो थी। यह सीसीटीवी फुटेज cctv footage अब साेशल मीडिया पर खूब वायरल हाे रही है। एसपी ने पूरे की जांच सीओ धामपुर काे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो