scriptलोहे का गेट काटकर घर में घुसे चोर, 10 लाख रुपए का माल चुराकर हुए फरार | Theft of 10 lakh rupees in a listened home | Patrika News

लोहे का गेट काटकर घर में घुसे चोर, 10 लाख रुपए का माल चुराकर हुए फरार

locationबिजनोरPublished: Aug 09, 2020 01:13:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र की घटना
– नांगल सोती में पहले भी हो चुकी है तीन घरों में एक साथ चोरी
– सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

bijnor.jpg
बिजनौर. जिले में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पुलिस चोरों पर शिकंजा कसने में पूरी तरह नाकामयाब साबित हो रही है। इसी कड़ी में जनपद के नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव मायापुरी में बीती रात चोरों ने एक घर में 10 लाख रुपए की चोरी कर ली। सुबह जब परिवार वाले घर पहुंचे तो उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस चोरी की घटना का खुलासा करने में जुट गई है। चोरों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
यह भी पढ़ें- BBA की छात्रा ने पहले घर में की लाखों की चोरी फिर खुद ही दर्ज कराई FIR, अब प्रेमी संग हुई फरार

बता दें कि नांगल सोती थाना क्षेत्र में इससे पहले भी चोरों ने रात के अंधेरे में तीन घरों में एक साथ चोरी की थी, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई थी। एक बार फिर से चोरों ने रात्रि में नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव मायापुरी में घर में घुसकर 10 लाख रुपए की चोरी की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित शेखर सिंह किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में परिवार वालों के साथ गया था। घर में कोई नहीं था। इसी बीच रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए चोर लोहे का गेट काटकर घर में घुस गए और घर में रखी अलमारी को तोड़कर उसमें रखे सोना-चांदी व लाखों रुपए की नकदी चुराकर फरार हो गए।
रविवार सुबह जब पीड़ित शेखर सिंह अपने परिवार के साथ घर पर पहुंचा तो उसके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। सूने घर का फायदा उठाकर चोरों ने सारा माल साफ कर दिया। उसने चोरी की सूचना संबंधित थाना की पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंच गई है और चोरी की घटना की तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो