scriptबम लेकर डाॅक्टर के घर में घुसा चोर, विस्फोट से उड़ गए परखच्चे, देखें Video | Thief enters doctor house with bomb and dies in explosion | Patrika News
बिजनोर

बम लेकर डाॅक्टर के घर में घुसा चोर, विस्फोट से उड़ गए परखच्चे, देखें Video

Highlights- बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा की घटना- चोर की मौत के बाद पुलिस जांच में जुटी- पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी

बिजनोरNov 13, 2019 / 02:28 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. बंद पड़े मकान में चोरी करने का खामियाजा एक चोर अपनी जान देकर चुकाना पड़ा है। चोरी के दौरान घर के एक कमरे में विस्फोट हो गया, जिससे चोर की मौत हो गई। बताया जा रहा है चोर अपने साथ बम लेकर आया था, जो अचानक फट गया। फिलहाल पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है।
दरअसल, बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा में डॉक्टर देवेंद्र का मकान है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर देवेंद्र की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी। तभी से उनका मकान खाली पड़ा है। चोरों की नजर इस मकान पर थी। मंगलवार देर रात एक चोर इस मकान में चोरी के इरादे से घुसा और अचानक मकान में बम धमाका हो गया। इस धमाके में चोर गंभीर रूप से झुलस गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने झुलसे चोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चोर की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान चोर ने दम तोड़ दिया।
इस घटना के संबंध में एसपी संजीव त्यागी का कहना है कि चोर की पहचान बास्टा निवासी सलीम के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया पता चला है कि चोर अपने साथ पोटाश व सलफर का बम लेकर आया था, जिसके अचानक फटने से चोर गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब चोर के घर पहुंचकर जांच की तो उसके घर से 1 किलो पोटाश, गंधक और बम बनाने का सामान मिला है। पुलिस टीम के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो