scriptघर में अकेली छात्रा के पास पहुंचे पड़ोस के तीन युवक, फिर पिलाने लगे कुछ ऐसा कि हो गई मौत, देखें वीडियो | three persons give poison to girl student | Patrika News
बिजनोर

घर में अकेली छात्रा के पास पहुंचे पड़ोस के तीन युवक, फिर पिलाने लगे कुछ ऐसा कि हो गई मौत, देखें वीडियो

कक्षा 9वीं की मृतक छात्रा ने स्कूल जाते समय 3 युवकों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में अपने घर वालों से शिकायत की थी।

बिजनोरMar 07, 2019 / 01:29 pm

Rahul Chauhan

death

घर में अकेली छात्रा के पास पहुंचे पड़ोस के तीन युवक, फिर पिलाने लगे कुछ ऐसा कि हो गई मौत, देखें वीडियो

बिजनौर। थाना मंडावर क्षेत्र में एक छात्रा को जबरन जहर पिलाकर 3 युवकों पर हत्या का आरोप मृतिका के परिजनों ने लगाया है। बताया गया है कि कक्षा 9वीं की मृतक छात्रा ने स्कूल जाते समय 3 युवकों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में अपने घर वालों से शिकायत की थी।
यह भी पढ़ें

अफवाह के बाद हिंसा भड़कने पर बंद की गई इंटरनेट सेवा 12 घंटे बाद बहाल

आरोप है कि छेड़छाड़ की घटना को लेकर मृतका के पिता ने लड़कों के घर वालों से इसकी शिकायत की थी। जिससे इस शिकायत से नाराज़ तीनों युवकों ने छात्रा को जबरन जहर पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
दरअसल, यह पूरा मामला है बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के रामपुर छकड़ा गांव का है। आरोप है कि एक नाबालिग छात्रा को अकाला पाकर पड़ोस के ही रहने वाले तीन युवकों ने छेड़छाड़ की शिकायत को लेकर ज़हर पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि तीनों युवक छात्रा को स्कूल जाते समय छेड़ते थे और बतमीजी करते थे।
यह भी पढ़ें

एनसीआर के इस बड़े मॉल में आपको अंधेरे में करनी पड़ेगी शॉपिंग, जानिए क्‍यों

इस छेड़खानी की शिकायत छात्रा ने अपने पिता से की थी। छेड़खानी की घटना को लेकर मृतिका के पिता ने तीनों युवकों के घर पर बताया था। इसी का बदला लेने के लिये तीनों युवक घर पर पहुँच गए और छात्रा को अकेला देख उसे जबरन जहर पिलाकर फरार हो गए। अस्पताल ले जाते समय छात्रा ने दम तोड़ दिया। मौके से एक आरोपी युवक का मोबाइल भी मिला है। परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Bijnor / घर में अकेली छात्रा के पास पहुंचे पड़ोस के तीन युवक, फिर पिलाने लगे कुछ ऐसा कि हो गई मौत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो