scriptBijnor Accident: रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, बुझ गए दो घरों के चिराग, एक गंभीर, गांव में दौड़ी शोक की लहर | Two youths died in Bijnor accident | Patrika News

Bijnor Accident: रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, बुझ गए दो घरों के चिराग, एक गंभीर, गांव में दौड़ी शोक की लहर

locationबिजनोरPublished: Feb 28, 2024 07:03:56 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor Accident: यूपी के बिजनौर में एक रोडवेज बस ने सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीन युवकों में से दो की दर्दनाक मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

two-youths-died-in-bijnor-accident.jpg
Bijnor Accident News Today: बिजनौर जिले में पैजनियां के गांव पावटी बस अड्डे के निकट रोडवेज बस को ओवरटेक करते हुए बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। गांव पावटी निवासी छोटे सिंह का इकलौता पुत्र वंश कुमार अपने बीमार पिता की दवाई लेने के लिए मंगलवार की शाम गांव पैजनियां गया था।
उसके साथ गांव का ही कार्तिक (17) पुत्र मदनपाल सिंह और लवी उर्फ नानू भी था। लौटते वक्त गांव पावटी के निकट ओवरटेक करते हुए उनकी बाइक एक रोडवेज बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।
कार्तिक और वंश की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, जबकि लवी गंभीर घायल है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घायल नानू को भी इलाज के लिए भेजा। आरोपी चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। दोनों युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में शौक की लहर दौड़ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो