scriptयूपी: पुलिस बचने के लिए नदी में उतार दी सवारियाें से भरी मैक्स पिकअप | UP: Max pickup filled with riders rammed into river to avoid police | Patrika News
बिजनोर

यूपी: पुलिस बचने के लिए नदी में उतार दी सवारियाें से भरी मैक्स पिकअप

पुलिस से बचने के लिए यात्रियाें से भरी मैक्स काे चालक के भीतर से निकालने की काेशिश की। बरसात में जलस्तर अधिक हाेने के वजह से यह मिनी ट्रक नदीं के बीच में ही फंस गया और सभी यात्रियाें की जान पर बन आई।

बिजनोरAug 11, 2020 / 06:27 pm

shivmani tyagi

img-20200811-wa0002.jpg

police

बिजनौर ( Bijnor ) पुलिस से बचने के लिए एक मैक्स चालक ने यात्रियाें से भरी मैक्स काे नदी में ही घुसा दिया। बारिश के चलते नदी में पानी का स्तर अधिक था इससे यात्रियाें से भरी मैक्स बीच नदीं में फंस गई। पुलिस (up police ) काे सूचना मिली ताे माैके पर रेस्कयू किया गया और नदी के बीच फंसे सभी यत्रियाें काे किसी तरह सकुशल बाहर निकाला गया। बाद में क्रेन की मदद से मैक्स कार ( मिनी ट्रक ) को भी बाहर निकाला गया।
यह भी पढ़ें

लाल किले पर 15 अगस्त को हाेने वाले कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

पूरा मामला जनपद बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के कोटा वाली नदी का है। जहां पर मैक्स गाड़ी हरिद्वार से नजीबाबाद आ रही थी। दूसरे राज्यों में प्रवेश करने के लिए उत्तर प्रदेश उत्तराखंड बॉर्डर पर आईडी कार्ड दिखाकर उत्तराखंड राज्य में प्रवेश कर सकते हैं लेकिन मैक्स चालक शिवम ने सवारी की जान जोखिम में डालकर जंगल के रास्ते नदी पार करने की काेशिश की। पानी का स्तर अधिक हाेने के वजह से मैक्स नदी में फंस गई। इसके बाद पुलिस काे सूचना दी गई।
यह भी पढ़ें

कोविड-19 फंड के नाम पर मिस्टर क्लीन ने किया करोड़ों का खेल: इमरान मसूद

माैके पर पुलिस ने दस सवारियों को रेस्क्यू करके नदी से बाहर निकाला। इस घटना को लेकर थाना मंडावली प्रभारी संदीप त्यागी ने बताया कि मैक्स चालक बॉर्डर पर हाे रही चेकिंग के चलते सवारी वाहन को जंगलों के रास्ते उत्तराखंड में प्रवेश करते हैं और सवारियों की जिंदगी से खिलवाड़ करते हैं। ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। क्रेन से मैक्स गाड़ी को नदी से बाहर निकाल लिया है।

Home / Bijnor / यूपी: पुलिस बचने के लिए नदी में उतार दी सवारियाें से भरी मैक्स पिकअप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो