script64 शारीरिक शिक्षकों को स्कूल आवंटित | 64 physical teachers allotted school | Patrika News
बीकानेर

64 शारीरिक शिक्षकों को स्कूल आवंटित

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की ओर से शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक (शारीरिक शिक्षक) ग्रेड थर्ड भर्ती 2018 के चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शनिवार को मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हुई। परीक्षा के बाद बीकानेर जिले के लिए ८९ अभ्यर्थियों का चयन किया गया था।

बीकानेरDec 08, 2019 / 10:21 am

Nikhil swami

64 शारीरिक शिक्षकों को स्कूल आवंटित

counselling

बीकानेर. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की ओर से शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक (शारीरिक शिक्षक) ग्रेड थर्ड भर्ती 2018 के चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शनिवार को मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हुई। परीक्षा के बाद बीकानेर जिले के लिए ८९ अभ्यर्थियों का चयन किया गया था।
जिनकी नियुक्ति के लिए परामर्श शिविर लगाया गया था, माध्यमिक जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्याल) उमाशंकर किराड़ू ने बताया कि सभी अभ्यर्थियों की काउंसलिंग हुई। इसमें से ६४ अभ्यर्थियों को स्कूल आवंटित कर २० दिसंबर तक कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए है, वहीं २५ अभ्यर्थी अन्य राज्यों के होने के कारण उनकी उपाधियों की जांच करने के बाद नियुक्ति दी जाएगी। इस दौरान अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुनील बोड़ा सहित अधिकारी मौजूद रहे।

३७१० को हुए थे जिले आवंटित
शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक (शारीरिक शिक्षक) ग्रेड थर्ड भर्ती परीक्षा के बाद 2018 पद के लिए गैर अनुसूचित क्षेत्र के लिए जिले का चयनित गैर अनुसूचित क्षेत्र (नॉन टीएसपी क्षेत्र) के 3710 अभ्यर्थियों को जिला आवंटन किया गया था। जिला आवंटन की प्रक्रिया पिछले दिनों पूरी कर ली गई थी। शनिवार को पदस्थापन आदेश जारी किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो