scriptबीकानेर : करंट से बालिका व युवक की मौत | Bikaner: Girl and young man died due to current | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : करंट से बालिका व युवक की मौत

Bikaner: Girl and young man died due to current : श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा बास व नोखा के सारुण्डा गांव में हुई दुर्घटनाएं’ झूलते बिजली तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आई बालिका

बीकानेरAug 20, 2019 / 11:40 am

Jitendra

Bikaner: Girl and young man died due to current

बीकानेर : करंट से बालिका व युवक की मौत

बीकानेर.श्रीडूंगरगढ़. कस्बे के बिग्गा बास स्थित दशहरा मैदान के पास सोमवार शाम करंट की चपेट में आने से एक बालिका की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार यहां एक 8 वर्षीय बालिका सानिया गली में खेल रही थी। यहां विद्युत लाइन के तार नीचे होने के कारण बालिका इन तारों की चपेट में आ गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस प्रशासन व विद्युत निगम के अधिकारियों को अवगत करवाया।
मोहल्लेवासियों ने इन विद्युत तारों की समस्या को लेकर अधिकारियों के समक्ष रोष प्रकट कर व्यवस्था में सुधार की मांग की। मौके पर पहुंचे तहसीलदार सुभाषचन्द्र चौधरी व थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा ने लोगों से समझाइस की लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही पर लोग देर रात तक अड़े रहे और निगम के विरूद्ध अपना रोष प्रकट करते हुए नारेबाजी भी की। इस दौरान करीब दो घण्टे बिग्गा बास क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बन्द रही।
खम्भे में करंट से गई जान
नोखा. सारूण्डा गांव में सोमवार को करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जिप सदस्य भूपेंद्र सिंह बीदावत ने बताया कि सारूण्डा निवासी मगसिंह (25) पुत्र सवाई सिंह राजपूत गांव में सोमवार को पोल में आए करंट की चपेट में आने से बेहोश हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। इस हादसे को लेकर ग्रामीणों ने बिजली विभाग के प्रति रोष भी व्यक्त किया।

Home / Bikaner / बीकानेर : करंट से बालिका व युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो