scriptबिश्नोई समाज के चिम्पी चौळा धाम जम्भेश्वर मंदिर में चोरी | bikaner news Theft in Jambheshwar temple of Bishnoi society | Patrika News
बीकानेर

बिश्नोई समाज के चिम्पी चौळा धाम जम्भेश्वर मंदिर में चोरी

Theft in Jambheshwar temple janglu of Bishnoi society: चोर चिम्पी चौळा धाम जम्भेश्वर मंंदिर के ताले तोड़ कर चांदी के छत्र तथा दान पात्र का ताला तोड़कर रुपए और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे ले गए।

बीकानेरJan 19, 2020 / 07:55 pm

dinesh kumar swami

बिश्नोई समाज के चिम्पी चौळा धाम जम्भेश्वर मंदिर में चोरी

बिश्नोई समाज के चिम्पी चौळा धाम जम्भेश्वर मंदिर में चोरी

वारदात: गांव के ही भोमियाजी मंदिर से भी चांदी के छत्र व दान पात्र से रुपए ले गए

बीकानेर. संभाग मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर नोखा क्षेत्र स्तिथ बिश्नोई समाज के प्रमुख आस्था स्थल जांगलू धाम पर चोरों धावा बोला है। शनिवार रात को अज्ञात चोरों ने जांगलू के दो मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
ग्रामीणों ने बताया कि अज्ञात चोर चिम्पी चौळा धाम जम्भेश्वर मंंदिर के ताले तोड़ कर चांदी के छत्र तथा दान पात्र का ताला तोड़कर रुपए और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे ले गए। वहीं अज्ञात चोरों ने जांगलू में ही भोमियाजी मंदिर में भी चोरी की वारदात की। चोर मंदिर की जाली तोड़कर अंदर घुसे और चांदी के छत्र व दान पात्र से रुपए निकालकर ले गए। ग्रामीणों ने चोरी की सूचना पांचू पुलिस थाना को दी गई है।
मारपीट कर अंगुठा तोड़ा

श्रीडूंगरगढ़. बिग्गा बास रामसरा गांव की रोही में एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर अंगुठा तोडऩे का मामला यहां रविवार को दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार नानूराम बावरी ने दर्ज करवाए मामले में बताया है कि वह परिवार सहित खेत में रहता है। उसके पिता बंशीलाल छोटे भाई धीराराम के प्रभाव में है। दोनों मिल कर खेत बेचना चाहते है। जब उसने खेत बेचने से मना किया तो शनिवार रात को धीराराम व बंशीलाल बावरी उसकी ढाणी में आए और मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान धीराराम ने उसके हाथ का अंगुठा तोड़ दिया एवं ढाणी में रखे 70 हजार रुपए निकाल कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो