scriptगजनेर रोड पर श्वान को बचाने के चक्कर में ट्रक से भिड़ी कार | Car facing the truck in Gajner Road to save dog | Patrika News
बीकानेर

गजनेर रोड पर श्वान को बचाने के चक्कर में ट्रक से भिड़ी कार

गजनेर रोड पर एक कार ट्रक से जा टकराई। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

बीकानेरApr 08, 2018 / 10:15 am

dinesh kumar swami

accident

दुर्घटना

बीकानेर . गजनेर रोड पर शनिवार को एक कार ट्रक से जा टकराई। हालांकि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई जानकारी के अनुसार पवनपुरी निवासी सुनील मल्होत्रा गजनेर रोड से पवनपुरी की ओर जा रहे थे, तभी उनकी कार के आगे श्वान आ गया। श्वान को बचाने के चक्कर में उनकी कार असंतुलित हुई और ट्रक से जा टकराई।
दंतौर-जग्गासर सड़क मार्ग पर हुआ हादसा
दंतौर. दंतौर जग्गासर सड़क पर शनिवार सुबह एक गाड़ी व एक मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई । एक व्यक्ति घायल हो गया। हैड कांस्टेबल विजय कुमार ने बताया कि शनिवार साढ़े दस बजे दंतौर जग्गासर सड़क पर 17 केएचएम के पास दंतौर से जा रही कार व जग्गासर से आ रहे एक मोटरसाइकिल में जोरदार भिड़ंत हो गई।
जिससे मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति नेमाराम 35 वर्ष व रामपाल घायल हो गए। जिन्हें दंतौर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर किया गया। हादसे के बाद एक व्यक्ति नेमाराम ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। वही एक व्यक्ति का बीकानेर पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला
लूणकरनसर. यहां थाने में एक ट्रक चालक के खिलाफ गफलत व लापरवाही से दुर्घटना करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है।सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि पाली जिले के खोडा निवासी रमेशचन्द पुत्र भींयाराम गर्ग ने एक ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। १८ जून २०१६ को राजमार्ग-१५ पर बामनवाली के समीप पंजाब नम्बर के ट्रक के चालक ने उसके पिता के ट्रक के टक्कर मारी तथा हादसे में उसके कई चोटें आई। पुलिस ने जांच शुरू की है।
लूट के आरोपित तीन दिन की रिमांड पर
बीकानेर. उष्ट्र अनुसंधान केन्द्र के पास करीब दस दिन पहले एक महिला के १५ लाख रुपए लूटने के दो आरोपितों का तीन दिन की पुलिस रिमांड लिया गया है। व्यास कॉलोनी थाना पुलिस के अनुसार आरोपित अरुण जांदू और रेंवतराम को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया था,
जहां उन्हें १० अप्रेल तक रिमांड पर रखने के आदेश हुए। रिमांड अवधि के दौरान आरोपितों से लूटी गई १५ लाख रुपए की राशि के संबंध में जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस के अनुसार इस प्रकरण में तीन अन्य आरोपितों की तलाश के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। टीम आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Home / Bikaner / गजनेर रोड पर श्वान को बचाने के चक्कर में ट्रक से भिड़ी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो