scriptमेडिकल छात्रा की हत्या से पहले पकड़ा गया आरोपित, सात दिन से कर रहा था रैकी | crime news | Patrika News
बीकानेर

मेडिकल छात्रा की हत्या से पहले पकड़ा गया आरोपित, सात दिन से कर रहा था रैकी

मेडिकल छात्रा की हत्या करने पहुंचे एक आरोपित को जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने पकड़ लिया।

बीकानेरSep 06, 2018 / 07:57 am

dinesh kumar swami

crime news

crime news

बीकानेर. मेडिकल छात्रा की हत्या करने पहुंचे एक आरोपित को बुधवार रात जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस को आरोपित की सूचना छात्रा और उसके ससुर ने दी थी। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से चाकू और छुरी बरामद हुई है। बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपित पिछले सात दिने से बीकानेर में मेडिकल छात्रा की रैकी कर रहा था। आरोपित के खिलाफ मेडिकल छात्रा ने मामला दर्ज करवाया है।
थाने के एसआई रामप्रताप गोदारा ने बताया कि छात्रा और उसके ससुर से जानकारी मिलने के बाद मौके से सीकर निवासी नरेश कुमावत को गिरफ्तार किया है। इसे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित अपराधिक प्रवृत्ति का है।
छात्राओं में दहशत
मेडिकल गल्र्स हॉस्टल में हुए इस वाकये के बाद मेडिकल छात्राओं में दहशत है। इस घटना के बाद हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। बताया जाता है कि पूर्व में भी मेडिकल छात्राओ के साथ अप्रिय घटनाएं हो चुकी हैं।
वेटरनरी छात्रा की हुई थी हत्या
वर्ष २०१३ में वेटरनरी कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढऩे वाले छात्र दिनेश सांखला ने गल्र्स हॉस्टल में घुसकर जयपुर के झोटवाड़ा में रहने वाली सहपाठी छात्रा मीनू चौधरी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपित ने सहपाठी छात्रा की
हत्या करने के लिए लड़की की वेशभूषा पहनकर हॉस्टल में प्रवेश किया था।

वार करने की फिराक में था

मेडिकल छात्रा के ससुर जयपुर निवासी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि आरोपित कुछ दिनों से मेडिकल हॉस्टल के बाहर रैकी करता नजर आ रहा था। उसकी बहू को संदेह हुआ तो उसने उसे फोन कर इसकी जानकारी दी। बुधवार को जब वे जयपुर से बीकानेर आए तब भी आरोपित मेडिकल कॉलेज के गल्र्स हॉस्टल के बाहर घात लगाए बैठा था। छात्रा के ससुर की मानें तो आरोपित वार करने ही वाला था कि उसे पकड़ लिया गया।

Home / Bikaner / मेडिकल छात्रा की हत्या से पहले पकड़ा गया आरोपित, सात दिन से कर रहा था रैकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो