पिता ने ही बेटी की इज्जत का कर डाला सौदा

पिता ने ही बेटी की इज्जत का कर डाला सौदा

dinesh swami | Publish: Aug, 12 2018 01:26:23 PM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

नोखा. बालवा क्षेत्र की एक युवती के साथ सामूहिक ज्यादती करने का मामला शनिवार को थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस को दी रिपोर्ट में पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके माता-पिता के विवाह संबंध विच्छेद के करीब १० साल से वह मां के साथ ननिहाल में रह रही है।


नोखा. बालवा क्षेत्र की एक युवती के साथ सामूहिक ज्यादती करने का मामला शनिवार को थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस को दी रिपोर्ट में पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके माता-पिता के विवाह संबंध विच्छेद के करीब १० साल से वह मां के साथ ननिहाल में रह रही है। गत २२ जुलाई की रात को उसके पिता कुछ लोगों के साथ गाड़ी में सवार होकर आए और उसे व उसकी मां को नशीला पदार्थ सूंघाकर जबरदस्ती गाड़ी में डालकर पारवा ले गए और एक मकान में बंद कर दिया। बाद में पारवा के बीरमाराम मेघवाल, रामूराम मेघवाल और बीकानेर के राजाराम मेघवाल उसके साथ ज्यादती करते रहे। विरोध करने पर उसके पिता को रुप देकर खरीदा होने की बात कहते। गत ६ अगस्त की रात को दोनों मां-बेटी किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर बालवा पहुंची। वहां अपने मामा को सारी आपबीती बताई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

मारपीट करने का मामला दर्ज
नोखा. धूपालिया गांव के पास एक व्यक्ति की गाड़ी रोककर मारपीट करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गुढा बिश्नोईयान के चिमनाराम बिश्नोई ने बताया कि उसका भाई सहीराम बिश्नोई शुक्रवार रात गाड़ी लेकर मुकाम जा रहा था। रास्ते में धूपालिया के पास एक जीप ने तेज गति में आकर उसके भाई की गाड़ी को टक्कर मारी और उसके भाई को गाड़ी से नीचे उतारकर धूपालिया निवासी किशनसिंह ने शराब के लिए पैसे मांगे, मना करने पर मारपीट की। बाद में घायल अवस्था में उसके भाई को नोखा के बागड़ी अस्पताल में लाकर इलाज कराया गया।

 

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
नोखा. किरतासर गांव की रोही में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बागड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। एसएचओ मनोज शर्मा ने बताया कि किरतासर ंनिवासी भोलाराम नायक ने बताया कि उसका पुत्र ओमप्रकाश नायक (२२) मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार को उसने किरतासर की रोही में खेजड़ी के पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन गोवंश की मौत, एक घायल
दंतौर. दंतौर- सम्मेवाला सड़क पर 5 पीआरएम में शुक्रवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर मारने से तीन गोधों की मौत हो गई। जबकि एक गोधे का पैर टूट गया। उसे दंतौर गोशाला भेजा गया है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार सुबह सड़क पर तीन गोधे मरे मिले। इसकी सूचना दंतौर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही दंतौर पुलिस मौके पर पहुंची। हैड कांस्टेबल खेताराम ने बताया कि घायल गोधे को उपचार के लिए दंतौर की गोशाला में भेजा गया है तथा मृत गोधों को गड्डा खोदकर दफनाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned