scriptबाइक से गिरकर दंतौर एसएचओ घायल, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लाए पीबीएम | Patrika News
बीकानेर

बाइक से गिरकर दंतौर एसएचओ घायल, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लाए पीबीएम

जिले के दंतौर थाना इलाके में बुधवार को सरकारी काम से बाइक पर जा रहे थे। तभी सड़क अचानक पशु के आने से बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई, जिससे वह गंभीर घायल हो गए।

बीकानेरMay 16, 2024 / 08:13 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर। जिले के दंतौर थाना इलाके में बुधवार को सरकारी काम से बाइक पर जा रहे थे। तभी सड़क अचानक पशु के आने से बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर खाजूवाला सीओ विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। बाद में उन्हें पीबीएम अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि दंतौर एसएचओ जेठाराम बुधवार शाम को सरकारी काम से बाइक पर जा रहे थे। चार केएलडी के पास सड़क पर अचानक आवारा पशु आने से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई, जिससे उनके सिर, हाथ व मुंह पर चोटें आई है। हादसे का पता चलने पर खाजूवाला सीओ मौके पर पहुंचे। वे घायलावस्था में एसएचओ जेठाराम को लेकर खाजूवाला सीएचसी गए, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें पीबीएम रेफर कर दिया।

खाजूवाला से बीकानेर तक बनाया ग्रीन कॉरिडोर बनाया

डॉ. शिवरान ने बताया कि एसएचओ को पीबीएम के लिए रेफर करने पर खाजूवाला से पीबीएम अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। एम्बुलेंस को खाजूवाला, दंतौर व यातायात प्रभारी की गाड़ी एस्कॉर्ट करते हुए पीबीएम लाई। खाजूवाला से करीब सात बजे रवाना होकर आठ बजे पीबीएम पहुंचे। 125 किलोमीटर का सफर एक घंटे में तय किया। ग्रीन कॉरिडोर में 150 से अधिक पुलिस जवानों व अधिकारियों को तैनात किया गया। 

आईजी-एसपी पहुंचे पीबीएम

घायल एसएचओ को लाने वाली एम्बुलेंस से पहले बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंच गए। घायल एसएचओ के आने के बाद सभी जरूरी जांचें करवाई। एक्सरे व सिटी स्केन रिपोर्ट में आउट ऑफ डेंजर बताने के बाद ही वहां से गए। सीएमओ प्रभारी डॉ. एलके कपिल व समाजसेवी हरिकिशन सिंह राजपुरोहित ने इलाज में मदद की।

सिर व कंधे के पास चोट, खतरे वाली बात नहीं

पीबीएम के चिकित्सकों के मुताबिक जेठाराम के सिर में चोट आई है। इसके अलावा कंधे के उपर वाली हड्डी फ्रेक्चर हुई है। खतरे से बाहर है। फिर भी एहतियातन उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।

Hindi News/ Bikaner / बाइक से गिरकर दंतौर एसएचओ घायल, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लाए पीबीएम

ट्रेंडिंग वीडियो