scriptघर से ड्यूटी जा रहे नर्सिंगकर्मी पर जानलेवा हमला, पीबीएम में भर्ती | Deadly attack on nursing worker, admitted in PBM | Patrika News
बीकानेर

घर से ड्यूटी जा रहे नर्सिंगकर्मी पर जानलेवा हमला, पीबीएम में भर्ती

– नयाशहर थाना क्षेत्र का मामला

बीकानेरJun 05, 2023 / 11:50 pm

Jai Prakash Gahlot

घर से ड्यूटी जा रहे नर्सिंगकर्मी पर जानलेवा हमला, पीबीएम में भर्ती

घर से ड्यूटी जा रहे नर्सिंगकर्मी पर जानलेवा हमला, पीबीएम में भर्ती

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह घर से ड्यूटी जा रहे नर्सिंगकर्मी पर एक युवक ने नुकीली चीज से जानलेवा हमला कर दिया। नयाशहर थाने के एएसआई फुसाराम ने बताया कि दम्माणी चौक निवासी शशिकांत पुत्र मांगीलाल जोशी रविवार सुबह करीब पौने नौ बजे घर से पीबीएम अस्पताल जाने के लिए रवाना हुआ। वह पीबीएम अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में पदस्थापित है।ड्यूटी पर जाने के दौरान रास्ते में दोस्त मिल गए, तब वह जस्सोलाई के पास रुक गया। इसी दौरान रिषभ पुरोहित ने एक नुकीली चीज (बर्फ तोड़ने वाला सुआ) से हमला कर दिया। आरोपी ने शशिकांत के गर्दन, पीठ और कान पर कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया। अचानक हुए घटनाक्रम से कोई कुछ समझ नहीं पाया। शशिकांत के दोस्तों ने बीच-बचाव कर बमुश्किल छुड़ाया। शशिकांत को टैक्सी में डालकर पीबीएम के ट्रोमा सेंटर ले गए। घटना के बारे में परिजनों और पुलिस को सूचना दी।
हमले की यह वजह आई सामने

एएसआई ने बताया कि आरोपी रिषम के भाई की हत्या का मामला घायल शशिकांत के छोटे भाई पर चल रहा है, जिसके चलते वह उसके परिवार से रंजिश रखता है। इसी रंजिश के चलते आरोपी कई दिनों से मौके की तलाश में था। रविवार को उसे मौका मिला, तो हमला कर दिया। पीडि़त के पर्चा बयान पर नयाशहर पुलिस ने आरोपी रिषभ के खिलाफ भादंसं की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। एसएचओ वेदपाल शिवरान ने बताया कि आरोपियों ने शशिकांत पर जिस नुकीली चीज से हमला किया है, वह चाकू है या गुप्ती, इस बारे में राय ले रहे हैं। फिलहाल मामला 307 में दर्ज कर लिया है। जांच एएसआई फुसाराम को सौंपी गई है। एएसआई ने बताया कि आरोपी रिषभ को फिलहाल शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। चिकित्सकीय रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bikaner / घर से ड्यूटी जा रहे नर्सिंगकर्मी पर जानलेवा हमला, पीबीएम में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो