scriptससुराल आए दामाद को पीटा | In-laws beat up son-in-law | Patrika News
बीकानेर

ससुराल आए दामाद को पीटा

घायल का नोखा लाकर बागड़ी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है

बीकानेरJan 22, 2020 / 01:12 am

Hari

ससुराल आए दामाद को पीटा

ससुराल आए दामाद को पीटा

बीकानेर. नोखा. धुंपालिया गांव में मंगलवार को दामाद के साथ ससुराल पक्ष के लोगों से तकरार के बाद में आपस में मारपीट हो गई। जिससे सुजानगढ़ के पार्वतीसर गांव निवासी भैरोसिंह राजपूत घायल हो गया। नोखा पुलिस को जब मारपीट की जानकारी मिली तो पुलिस धुंपालिया गांव पहुंची और गंभीर हालत में युवक को नोखा अस्पताल में लाकर इलाज कराया।
हैड कांस्टेबल रामेश्वर लाल ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नोखा लाकर बागड़ी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घायल के परिजनों को सूचना दी गयी है। मारपीट किस बात को लेकर हुई, इसका पता नहीं चल पाया है।
उधार दिए रुपए मांगने गए युवक को पीटा
नोखा. काकड़ा गांव में अपने उधार के पैसे मांगने गए एक युवक के साथ दो भाइयों ने मारपीट की। इससे वह घायल हो गया और उसे नोखा के बागड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया। घायल के साथ आए लोगों ने बताया कि मुकेश पुत्र हजारीराम बिश्नोई टै्रक्टर चलाने की एवज में 20 हजार रुपए मांगने के लिए गया तो गांव के दो जनों ने उसके साथ मारपीट की। इससे वह घायल हो गया। मामले की जसरासर पुलिस मामले की जांच करेगी।
घर में घुसकर मारपीट
सूडसर. सेरूणा थाना क्षेत्र के पूनरासर गांव में घर में घुसकर मारपीट करने की मामला सामने आया है। परिवादी दुर्गनाथ निवासी पूनरासर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार शाम छह बजे वह घर से बाहर था। तभी लिखमादेसर निवासी भागीरथ नाथ, स्वरूपनाथ व एक अन्य व्यक्ति उसके घर में घुस आया। उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसके व बेटी के साथ मारपीट करने लगे। सूचना मिलने पर वह पहुंचा तो उससे भी मारपीट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो