scriptबीएसएफ खेल प्रतियोगिता के लिए बिट्टा पहुंचे खाजूवाला | Khajuwala reached Bitta for BSF Games competition | Patrika News
बीकानेर

बीएसएफ खेल प्रतियोगिता के लिए बिट्टा पहुंचे खाजूवाला

बीकानेर. ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत ङ्क्षसह बिट्टा बुधवार को खाजूवाल पहुंचे। वे यहां सीमांत खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

बीकानेरJun 12, 2019 / 12:24 pm

Jitendra

news

news

बीकानेर. ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत ङ्क्षसह बिट्टा बुधवार को खाजूवाल पहुंचे। वे यहां सीमांत खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में अतिथि के रूप में शामिल होंगे। साथ ही सीमा सुरक्षा बल के उप महानिरीक्षक यशवंत सिंह भी खाजूवाला आए।बुधवार शाम को खाजूवाला के बीएसएफ मैदान पर प्रतियेागिता का समापन समारोह होगा। यह प्रतियोगिता सीमाजन कल्याण् समिति व बीएसएफ ११४वीं बटालियन की ओर से आयोजित हो रही है।
सीआइ इन्द्र कुमार को लगाया बीकानेर

बीकानेर. उपनिरीक्षक से पुलिस निरीक्षक पद पर पदोन्नत इन्द्रकुमार को बीकानेर जिले में लगाया गया है। इसके आदेश मंगलवार को कार्यवाहक बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने जारी किए। पुलिस निरीक्षक इन्द्र कुमार का चयन वर्ष २०१६-१७ में हुई पदस्थापन रिव्यु में किया गया था। इसके बाद प्रशिक्षण पूरा होने पर हाल ही में बीकानेर रेंज आवंटित की गई थी। अब मंगलवार को नव पदोन्नत पुलिस निरीक्षक इन्द्र कुमार को बीकानेर जिला आवंटित किया गया है।

Home / Bikaner / बीएसएफ खेल प्रतियोगिता के लिए बिट्टा पहुंचे खाजूवाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो