बीकानेर : वृद्ध की हत्या, हाथ-पैर बांध रेलवे फाटक के पास गोचर में फेंका

बीकानेर : वृद्ध की हत्या, हाथ-पैर बांध रेलवे फाटक के पास गोचर में फेंका

Jitendra Goswami | Updated: 02 Aug 2019, 09:44:28 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Murder In Bikaner : बीकानेर. नाल. वृद्ध की हत्या कर हाथ-पैर बांध नाल रेलवे पुल के पास फेंक दिया। गोचर भूमि में शव की सूचना से क्षेत्र में नसनी फैल गई। पांच थानों की पुलिस पहुंची, एफएसएल टीम ने लिए नमूने

बीकानेर. नाल. वृद्ध की हत्या कर हाथ-पैर बांध नाल रेलवे पुल के पास फेंक दिया। गोचर भूमि में शव की सूचना से क्षेत्र में नसनी फैल गई। बाद में नाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। प्रथमदृष्टया व्यक्ति की हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

 

सीआइ अशोक बिश्नोई ने बताया कि मृतक के सिर में चोट लगी है। हाथ व पैर रस्सी से बंधे हुए थे। मृतक की पहचान बीकानेर के बंगलानगर निवासी धर्मचंद (70) पुत्र दयालचन्द खत्री के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि धर्मचंद रुपयों का लेन-देन करता था। उसे मारकर नाल रेलवे फाटक के पास डाल दिया गया है। उसकी पेंट मुंह पर बांधी हुई थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।\

 

नयाशहर थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी
सीआइ अशोक बिश्नोई ने बताया कि धर्मचंद की बुधवार को नयाशहर थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। मृतक के बेटे गिरिराज खत्री ने बताया कि उसके पिता जब घर से निकले, तब उनके मोबाइल पर महावीर सोनी का फोन आया था। इसके बाद उनसे मोबाइल पर संपर्क नहीं हुआ। गुरुवार को शव मिलने की सूचना पर यहां पहुंचा। उसका आरोप है कि कुछ लोगों ने उसके पिता की हत्या की है।

 

हत्यारों की तलाश शुरू
हत्या की सूचना के बाद घटनास्थल पर बीछवाल, नयाशहर, कोटगेट सहित पांच थानों की पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और जांच के लिए नमूने लिए। पुलिस ने हत्या करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned