scriptहर किसी को रूला गए ये मां-बेटा, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार | Mother and 10 Years Old Death due to Fire in Gas Cylinder | Patrika News
बीकानेर

हर किसी को रूला गए ये मां-बेटा, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

10 वर्षीय बेटा भी रसोई में था। खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई…

बीकानेरApr 23, 2019 / 01:15 pm

dinesh

bikaner
बीकानेर।

बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर में आग लगने से झुलसे मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना ने हर किसी को रोने पर मजबूर कर दिया। शहर के पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में इलाज के दौरान मंगलवार सुबह दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिये। जिसके बाद गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कराया गया।
गौरतलब है कि गंगाशहर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह घरेलू गैस सिलेंडर में आग लगने से मां-बेटे झुलस गए थे। जिन्हें परिजन पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर मे लेकर पहुंचे, जहां उनका उपचार चल रहा था। हादसा कुम्हारों के मोहल्ला निवासी मांगीलाल कुम्हार के घर पर हुआ। सोमवार सुबह मांगीलाल की पत्नी कमला देवी खाना बना रखी थी। 10 वर्षीय बेटा भी रसोई में था। खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई, जिससे मां-बेटे दोनों झुलस गए थे। शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मोहल्ले के लोगों ने बमुश्किल आग को काबू पाया। जलते सिलेंडर को घर से बाहर फेंका। बाद में दोनों घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां उनका उपचार चल रहा था। चिकित्सकों के मुताबिक मां-बेटे 50-55 प्रतिशत तक झुलस गए थे।
वहीं दूसरी ओर…
शहर के जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के सागर गांव स्थित एक दूध डेयरी में आपसी रंजिश के चलते दो युवकों की लाठी व सबल से वार कर हत्या कर दी गई । वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जीएन बीसीसीआई गोविंद सिंह चारण ने बताया कि सागर गांव स्थित है फौजी देव दूध डेयरी में शनिवार रात को यहां काम करने वाले श्रमिक धीरज और महावीर की लाठी व लोहे के सबळ से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस को देर रात वारदात की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। अधिकारी पहुंचे मौके पर वारदात की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा, एएसपी पवन कुमार मीणा सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुला कर नमूने सैंपल लिए हैं।

Home / Bikaner / हर किसी को रूला गए ये मां-बेटा, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो