scriptनर्सिंगकार्मिकों ने रखा दो घंटे कार्य बहिष्कार | Nursing workers put in two hours work boycott | Patrika News
बीकानेर

नर्सिंगकार्मिकों ने रखा दो घंटे कार्य बहिष्कार

नव चयनित नर्सेज कर्मचारियों को २९ अप्रेल ज्वाइनिंग तिथि मानते हुए ज्वाइनिंग कराने की मांग को लेकर नर्सेज कर्मचारी आंदोलन पर है।

बीकानेरJul 14, 2020 / 11:23 pm

Jai Prakash Gahlot

नर्सिंगकार्मिकों ने रखा दो घंटे कार्य बहिष्कार

नर्सिंगकार्मिकों ने रखा दो घंटे कार्य बहिष्कार

बीकानेर। नव चयनित नर्सेज कर्मचारियों को २९ अप्रेल ज्वाइनिंग तिथि मानते हुए ज्वाइनिंग कराने की मांग को लेकर नर्सेज कर्मचारी आंदोलन पर है। राजस्थान संघर्ष समिति के आह्वान पर मंगलवार को नर्सेज कर्मचारियों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार रखा। आंदोलन में संविदा नर्सेज का साथ नियमित नर्सेज कर्मचारियों ने भी दिया।
नर्सिंग कर्मचारी गोल पार्क में एकत्रित हुए, जहां हुई सभा को नर्सेज नेताओं ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने नर्स ग्रेड-द्वितीय की ज्वाइनिंग लिस्ट २८ अप्रेल को जारी कर दी थी। सरकार ने संविदा नर्सेज को अपने मूल पदस्थापन पर अभी तक नहीं भेजा है। सरकार ने कोविड-१९ का हवाला देते हुए उस समय ज्वाइनिंग पर रोक लगा दी थी। अब सरकार की सभी गतिविधियां चल रही है। उन्होंने सरकार से मांग की कि नर्सेज कर्मचारियों को २९ अप्रेल से मूल पदस्थापन पर ज्वाइनिंग कराई जाए।

प्रदर्शन में राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन के छोटूराम चौधरी, राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन रमजान तंवर, धन्नाराम नैण सहित आदराम चौधरी, महिपाल, सतीश कुमार, महेश मेघवाल, राजेन्द्र बिजारणिया, आरिफ, संविदा नर्सेज एसोसिएशन के सह संयोजक प्रदीप चौधरी, श्रवण सिहाग, संजीव, संदीप यादव, शुभकरण, रवि मीणा, पूनम, अभिलाषा, सम्पति शर्मा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो