scriptमंत्री पुत्र के एफबी अकाउंट से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पेज पर कमेन्ट्स से मचा बवाल | political news : problem from facebook comment | Patrika News
बीकानेर

मंत्री पुत्र के एफबी अकाउंट से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पेज पर कमेन्ट्स से मचा बवाल

रवि शेखर के कॉमेन्टस में कहा गया है कि प्रदेश में अभी कांग्रेस भारी है।

बीकानेरApr 24, 2018 / 10:01 am

अनुश्री जोशी

facebook
केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के पुत्र रवि शेखर की ओर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के फेसबुक पेज पर राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष पद को लेकर साफ-सुथरा चेहरा लाने की नसीहत दे डाली। यह नसीहत सोशल मीडिया में वायरल हो गई। रवि शेखर के कॉमेन्टस में कहा गया है कि प्रदेश में अभी कांग्रेस भारी है। कांग्रेस की कमोबेेश 140 सीटें आ रही है।
साथ ही प्रदेश में जातीय समीकरणों का हवाला दिया। जिसमें कहा कि प्रदेश में अजा-जजा 32 फीसदी है। जाट 18 फीसदी, मुस्लिम 10, राजपूत 3 तथा ब्राह्मण -बणिए 5-5 फीसदी एवं अन्य पिछड़ी जाति 16 फीसदी है। राजस्थान के वोटरों की सोचो। गजेन्द्र सिंह जातीय समीकरणों में प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए फीट नहीं है। शेखर के इन कमेंट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया हुई।
मोबाइल पर शरारती तत्व की हरकत
मंत्री पुत्र रवि शेखर की ओर से व्हाट्सअप पर इसका खण्डन जारी किया गया है। उनका कहना है कि उनके मोबाइल पर किसी शरारती तत्व ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के फेजबुक पर अशोभनीय एवं मेरी विचारधारा के विपरीत राजनीतिक कॉमेंट कर दिए थे। जिसका मैं पूरी तरह से खण्डन करता हूं। मेरे घर पर काफी लोगों का आना-जाना रहता है। पता नहीं किस शरारती तत्व ने यह हरकत की है। इस संबंध में मैं कानूनी कार्यवाही करूंगा।
क्रिकेट सट्टा कर रहे युवक को पकड़ा
कोटगेट पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा करते एक युवक को पकड़ा है, उसके पास से नकदी रुपए व पर्चियां बरामद की गई है। उपनिरीक्षक आनंद मिश्रा, उपनिरीक्षक विजयश्री, सिपाही जगदीश, राधाकिसन व रमेश ने यह कार्रवाई की। पुलिस पिछले कई दिनों से क्रिकेट सटोरियों को पकडऩे का प्रयास कर रही है लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लग रहे हैं।
सोमवार शाम को कोटगेट पुलिस के उपनिरीक्षक मिश्रा को मुखबिर से क्रिकेट सट्टे की सूचना मिली। वे पुलिस टीम के साथ गोगागेट के पास पहुंचे तब एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ा। गिरफ्तार युवक धोबी तलाई निवासी अकरम अली है। उसके पास से ६५ हजार ६०० रुपए एवं पर्चियां बरामद की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो