script दुकान से लाखों रुपए के रेडीमेड कपड़े चुरा ले गए | Readymade clothes worth lakhs of rupees were stolen from the shop | Patrika News

दुकान से लाखों रुपए के रेडीमेड कपड़े चुरा ले गए

locationबीकानेरPublished: Dec 26, 2023 09:37:45 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

- हदां गांव के मुख्य चौराहे पर िस्थत दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

दुकान से लाखों रुपए के रेडीमेड कपड़े चुरा ले गए
दुकान से लाखों रुपए के रेडीमेड कपड़े चुरा ले गए
बीकानेर. कोलायत.हदां. कोलायत तहसील के हदां गांव में रविवार की रात चोरों ने एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान को निशाना बनाया। चोर यहां से लाखों रुपए के कपड़े चुरा ले गए। वारदात का पता सोमवार सुबह चला। वारदात का पता चलने पर हदां थाना पुलिस मौके पर पहुंची।हदां मुख्य चौराहे पर मनोज चौधरी की रेडिमेड कपड़े की दुकान है।
सोमवार रात को चोर दुकान का शटर तोड़कर घुसे। दुकान से चोर पेंट, शर्ट, टी-शर्ट, गर्म जैकेट व अन्य कपड़े तथा एक लाख रुपए नकदी चुरा ले गए। सोमवार सुबह पड़ोसी दुकानदार ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा तो मालिक को सूचना दी। थानाधिकारी सुरेश कुमार ओड़ ने बताया कि चोर लोहे के सरिए व रॉड से दुकान का शटर तोड़ कर अंदर घुसे। एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं। चोरों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है। बाजार में लगे सीसीटीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है।
व्यापारियों में रोष, गश्त बढ़ाने की गुहार

चोरी की वारदात को लेकर व्यापारियों में रोष है। सोमवार को हदां व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल हदां थानाधिकारी सुरेश कुमार से मिला और उन्हें ज्ञापन देकर रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने की गुहार लगाई। व्यापारियों ने कहा कि 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना देंगे। उन्होंने बताया कि गांव में 16 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जो सभी बंद पड़े हैं। कैमरे चालू होते तो चोरों का कोई सुराग मिल जाता। प्रतिनिधि मंडल में हीरालाल सुथार, श्रवण उपाध्याय, श्यामलाल, प्रभात सिंह, मनोज, गोपाल, रफीक आदि शामिल थे।
30 बकरियों का आज तक पता नहीं लगा

ग्रामीणों ने बताया कि हदां गांव से पिछले दिनों अज्ञात व्यक्ति 30 बकरियां चुरा ले गए थे। इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई लेकिन आज तक चोरों का पता नहीं चला है। पुलिस की उदासीनता के चलते चोर गिरोह सक्रिय है। चोर आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो