न्यायालय से लौट रहे पिता-पुत्री पर लोहे के सरियों से हमला

न्यायालय से लौट रहे पिता-पुत्री पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घायल पिता-पुत्री को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंगाशहर थाना पुलिस ने पिता के पर्चा बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

बीकानेर. न्यायालय से लौट रहे पिता-पुत्री पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घायल पिता-पुत्री को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंगाशहर थाना पुलिस ने पिता के पर्चा बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

सुजानदेसर स्थित ब्राह्मणों के मोहल्ले में रहने वाले हरिकिशन ने बताया कि एक मामले की सुनवाई को लेकर वे अपनी पुत्री के साथ न्यायालय गए थे। वहां से लौटत समय शिववैली के पास उनकी टैक्सी को आरोपियों ने रोक लिया। इसके बाद उदासर निवासी आरोपी जसपाल और रामचन्द्र व तीन-चार अन्य ने उसके व उसकी बेटी के साथ मारपीट की।

आरोपियों ने लोहे के सरियों से वार करना शुरू किया, लेकिन राहगीरों के बीच-बचाव के चलते वे मौके से भाग गए। हमले में उसकी बेटी व उसके हाथ-पैर की हड्डी टूट गई। पीडि़त ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी के ससुराल से हैं। आरोपियों के खिलाफ उसकी बेटी ने मामला दर्ज करवा रखा था, जिसकी सुनवाई के लिए वे न्यायालय गए थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी, फिर गाड़े से जा भिड़ी
बीकानेर. जयपुर रोड से बीकानेर की तरफ आ रही एक अनियंत्रित कार शनिवार को पहले डिवाइडर से टकराई, फिर सड़क किनारे खड़े पानी पताशा के गाड़े में जा घुसी।


घटनाक्रम के बाद जयपुर रोड पर लगी लोगों की भीड़ के कारण कुछ समय के लिए यातायात जाम हो गया। जानकारों के अनुसार कार बहुत ही तेज गति से बीकानेर की तरफ आ रही थी। वह जयपुर रोड स्थित सोफिया स्कूल तिराहे पहुंचने से पहले अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर से टकराई फिर पानी पताशा के गाड़े से जा भिड़ी।

इससे पानी पताशा बेचने वाला युवक घायल हो गया जिसे बाद में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भर्ती करवाया गया।घटना के बाद व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कार को अपने कब्जे में लिया। कार कौन चला रहा था, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

Nikhil swami
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned