scriptझोपड़ी को आग लगाई, जानलेवा हमला किया | Set the hut on fire, attacked it deadly | Patrika News
बीकानेर

झोपड़ी को आग लगाई, जानलेवा हमला किया

दो आरोपी राउंडअप

बीकानेरMay 08, 2020 / 08:49 am

Jai Prakash Gahlot

झोपड़ी को आग लगाई, जानलेवा हमला किया

झोपड़ी को आग लगाई, जानलेवा हमला किया

बीकानेर। लॉकडाउन में जहां सैकड़ों लोग दूसरे की मदद को आगे आ रहे हैं वहीं कुछ लोग असहायों पर भी जुल्म करने से चूक नहीं रहे हैं। ऐसा ही मामला गुरुवार को जेएनवीसी थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। यहां कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया। इतना ही नहीं उसके झोपड़े को आग तक लगा दी।
वारदात की सूचना मिलने पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को पीबीएम अस्पताल भेजकर उपचार कराया। जेएनवीसी सीआइ गोविंद सिंह चारण ने बताया कि शिवबाड़ी में खान के पास शिव पुत्र पुरखाराम नायक खाली जमीन पर झोपड़ा बनाकर रहता है। गुरुवार को गजस्वरूपदेसर निवासी जेठूसिंह पुत्र नत्थूसिंह अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे। आरोपियों ने शिव नायक को जमीन खाली करने की हिदायत दी। उसके मना करने पर झोपड़े में आग लगा दी। उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर लाठी-सरियों से जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर दिया। पीडि़त शिव के सिर में आठ टांके आए हैं। सीआइ ने बताया कि आरोपी जेठूसिंह सेना से सेवानिवृत्त है।
धोखाधड़ी से हड़पी जमीन
सीआइ ने बताया कि पीडि़त के मुताबिक उसकी मां की पेंशन शुरू कराने के नाम पर धोखाधड़ी कर आरोपी ने वह जमीन हथिया ली है। अब वह उसकी जमीन को हड़पना चाहता है। सीआइ ने बताया कि जेठूसिंह, रवि मेघवाल को राउंडअप किया गया है। पीडि़त की रिपोर्ट पर जेठूसिंह, रवि मेघवाल, संजय मेघवाल एवं तीन-चार अन्य के खिलाफ जानलेेवा हमला करने, धोखाधड़ी से जमीन हड़पने एवं एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो