script भाई के जन्मदिन पर बहन ने छोड़ा साथ, जन्मदिन मनाने की तैयारी भी की, फिर कर ली खुदकुशी | Sister Commited Sucide On Her Brothers Birthday, Reason Unknown | Patrika News

भाई के जन्मदिन पर बहन ने छोड़ा साथ, जन्मदिन मनाने की तैयारी भी की, फिर कर ली खुदकुशी

locationबीकानेरPublished: Dec 12, 2023 01:53:49 am

Submitted by:

Brijesh Singh

पूूजा के छोटे भाई का सोमवार को जन्मदिन था। दोपहर में एक बजे उसकी अर्द्धवाषिक परीक्षा थी। उसे स्कूल जाना था। इससे पहले वह सुबह नौ बजे उठ कर मोहल्ले की दुकान से सजावट का सामान खरीद कर लाई थी। साढ़े ग्यारह बजे घर के कमरे में गई और आत्महत्या कर ली, जिससे घर वाले भी अचंभित है।

भाई का जन्मदिन था, सामान खरीद कर कमरे में गई, वहां कर ली खुदकुशी
भाई का जन्मदिन था, सामान खरीद कर कमरे में गई, वहां कर ली खुदकुशी

कोटगेट थाना इलाके में 13 वर्षीय स्कूली छात्रा के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के समय घर में परिवार के लोग मौजूद थे। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। कोटगेट थाने के हवलदार अशोक पाल ने बताया कि रानीबाजार में लक्की मॉडल स्कूल के पास रहने वाले प्रकाशनाथ की 13 वर्षीया पुत्री पूजा योगी ने सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे घर के कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। घरवालों को घटना का पता 12 बजे लगा। वे लोग उसे अचेत अवस्था में पीबीएम अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सातवीं कक्षा में अध्ययनरत बालिका के घरवालों ने भी आत्महत्या करने की कोई ठोस वजह पुलिस को नहीं बताई है।

भाई का था जन्मदिन, खरीदारी करके लौटी थी

हवलदार पाल ने बताया कि पूूजा के छोटे भाई का सोमवार को जन्मदिन था। दोपहर में एक बजे उसकी अर्द्धवाषिक परीक्षा थी। उसे स्कूल जाना था। इससे पहले वह सुबह नौ बजे उठ कर मोहल्ले की दुकान से सजावट का सामान खरीद कर लाई थी। साढ़े ग्यारह बजे घर के कमरे में गई और आत्महत्या कर ली, जिससे घर वाले भी अचंभित है।

यह हादसे चिंता की बात

जिले में 15 दिनों में चार हादसे हो गए हैं, जिनमें चार नाबालिगों की मौत हो चुकी है। पिछले दिनों जेएनवीसी थाना इलाके में एक नाबालिग ने आत्महत्या की थी। मुक्ताप्रसाद नगर थाना इलाके में 11 वर्षीय बालिका जिम्नास्टिक करते हुए चुन्नी का फंदा लगने से मौत हो गई। लूणकरनसर तहसील के नाथवाणा केे चक आठ एलकेडी में 11 वर्षीय प्रकाश मेघवाल की मौत हो गई थी। खेलते समय अडाण पर बंधी रस्सी से उसके गले में फंदा कस गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो