scriptप्राचार्य के कक्ष में छात्र भिड़े, चले घूंसे | Students clash in principal's room, punches go away | Patrika News
बीकानेर

प्राचार्य के कक्ष में छात्र भिड़े, चले घूंसे

बीकानेर के राजकीय डूंगर कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष कृष्ण कुमार की ओर से एक छात्र के साथ मारपीट करने का मामला तूल पकड़ गया। छात्र के साथ मारपीट की घटना से आक्रोशित एबीवीपी छात्र एकत्रित होकर प्राचार्य कक्ष में पहुंचे।

बीकानेरOct 17, 2019 / 12:37 pm

Nikhil swami

प्राचार्य के कक्ष में छात्र भिड़े, चले घूंसे

dungar college

बीकानेर. बीकानेर के राजकीय डूंगर कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष कृष्ण कुमार की ओर से एक छात्र के साथ मारपीट करने का मामला तूल पकड़ गया। छात्र के साथ मारपीट की घटना से आक्रोशित एबीवीपी छात्र एकत्रित होकर प्राचार्य कक्ष में पहुंचे। करीब तीन घंटे तक प्रदर्शन कर कॉलेज प्राचार्य का घेराव किया। छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष के निलंबन की मांग की।

एबीवीपी के महानगर मंत्री मानवेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि छात्रसंघ अध्यक्ष ने एक छात्र के साथ सरेआम मारपीट की है। जब तक निलंबन की कार्रवाई नहीं की जाती धरना जारी रहेगा। हंगामा बढ़ते देख जेएनवी थाना पुलिस और आरएसी भी मौके पर पहुंच गई और । छात्रों से समझाइश की कोशिश की।
गौरतलब है कि परीक्षा फ ॉर्म जमा कराने की बात को लेकर छात्र संघ अध्यक्ष कृष्ण कुमार और छात्र दिनेश के बीच कहासुनी हुई थी और इसके बाद प्राचार्य कक्ष में छात्रसंघ अध्यक्ष ने छात्र के साथ मारपीट की। यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। इसके बाद छात्रों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए प्राचार्य ने जांच कमेटी बैठा दी। यह जांच कमेटी दो-तीन में जांच कर अपनी रिपोर्ट देगी। फिर इस पर निर्णय लिया जाएगा।

सुरक्षा प्राथमिकता
&महाविद्यालय में अपने फार्म जमा करवाने आई हुई छात्राओं की कतार के बीच में घुसकर एबीवीपी के छात्र नेताओं ने गुंडागर्दी की और छात्राओं के साथ दुव्र्यवहार किया जो असहनीय है। छात्रों की सुरक्षा मेरी प्राथमिकता है जिसको लेकर मैं पूर्ण मजबूती के साथ हर स्तर पर लड़ाई लडूंगा।
कृष्ण कुमार गोदारा, छात्रसंघ अध्यक्ष, डूंगर कॉलेज बीकानेर

बकाया का भुगतान हो
बीकानेर. विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ ने बकाया मानदेय भुगतान कराने की मांग की है। इस बारे मंे संघ ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को भेजे ज्ञापन में बताया कि बीकानेर ग्राम पंचायत समिति में कार्यरत ग्राम पंचायत सहायकों का पांच माह से मानदेय का भुगतान नहीं हुआ है।
जबकि ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए थे। इस संबंध में जिला कलक्टर और विकास अधिकारी को भी ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने वालों में दीवानदान रतनू, लोकेन्द्र सिंह, अरुण, चेतन प्रकाश, मीनाक्षी
आदि थे।

Home / Bikaner / प्राचार्य के कक्ष में छात्र भिड़े, चले घूंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो