झोंपड़े में आग से गाय मरी, बकरियां झुलसी; घरेलू सामान, नकदी जली

झोंपड़े में आग से गाय मरी, बकरियां झुलसी; घरेलू सामान, नकदी जली

Jitendra Goswami | Publish: Jun, 16 2019 12:22:54 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. श्रीकोलायत. झझु गांव में अचानक आग लगने के कारण एक गाय की मौत हो गई तथा दो बकरिया बुरी तरह से झुलस गई व सामान जलकर राख हो गया।

बीकानेर. श्रीकोलायत. झझु गांव में अचानक आग लगने के कारण एक गाय की मौत हो गई तथा दो बकरिया बुरी तरह से झुलस गई व सामान जलकर राख हो गया। उपखंड के झझु स्थित सिपाहियों के मोहल्ले के निवासी कम्मू खान पुत्र फतेह खान सिपाही के झोपड़े में बंधी गाय की बुरी तरह झुलस जाने से दर्दनाक मौत हो गई तथा दो बकरियां झुलस गई।

 

कम्मू खान के पुत्र मिश्री खान ने बताया कि गर्मी के बचाव के कारण गाय व बकरियां झोपड़े में बंधी हुई थी । अचानक आग लगने से गाय व बकरियां जल गई। आग लगने के समय घर में महिलाएं व बच्चे थे जिनके शोर मचाने से पड़ोसियों ने आग पर काबू पाया।

 

कमरे में रखा घरेलू सामान, दस हजार नकदी, दो बोरी ग्वार, तीन बोरी मोठ, तिल आदि जलकर राख हो गए। मौके पर मौजूद सरपंच प्रतिनिधि पप्पूराम भार्गव और उपसरपंच बालाराम कांटिया ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर पीडि़त व्यक्ति को आर्थिक सहायता दिलवाने की मांग की है ।

 

बज्जू. अंतरराष्ट्रीय सीमा के गांव फतुवाला में शनिवार को एक ढाणी में आग से लगने से ढाणी स्वाहा हो गई। आग से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। बुधराम पुत्र लालूराम बिश्नोई की ढाणी में शाम 5 बजे आग लग गई जिससे 15 क्विंटल गेहं, 10 क्विंटल चना, क्विंटल ग्वार, 3 क्विंटल इसबगोल सहित 1 लाख 15 हजार नकदी, झोंपड़ा,1 झप्पर और घरेलू सामान स्वाहा हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned