script सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाए सिगड़ी-हीटर से दम घुटा, दो लोगों की मौत | Two people died due to suffocation due to cigarette heater | Patrika News

सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाए सिगड़ी-हीटर से दम घुटा, दो लोगों की मौत

locationबीकानेरPublished: Jan 05, 2024 07:11:56 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाए गए हीटर और सिगड़ी से दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक मामला जामसर और दूसरा श्रीडूंगरगढ़ का है।

Two people died due to suffocation due to cigarette heater
सांकेतिक तस्वीर

बीकानेर/श्रीडूंगरगढ़। सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाए गए हीटर और सिगड़ी से दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक मामला जामसर और दूसरा श्रीडूंगरगढ़ का है।

जामसर एसएचओ इन्द्र कुमार ने बताया कि बिहार नवासी सुनील राजवंशी फैक्ट्री के कमरे में सो रहा था। गुरुवार रात को ठंड अधिक होने के कारण वह कमरे में कोयले वाली सिगड़ी जलाकर सो गया। सिगड़ी के धुएं से उसका दम घुट गया और मौत हो गई। फैक्ट्री मालिक भरत सिंह राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दी, जिसके आधार पर मर्ग दर्ज करके जांच शुरू की गई है।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस के अनुसार, मोमासर में हड़मान सिंह अपने घर में सो रहा था। इसी दौरान वहां रखे कपड़ों में हीटर से आग लग गई। कपड़ों के धुएं से पूरा कमरा भर गया, जिस कारण दम घुटने से वह अचेत हो गया। परिजन उसे लेकर पीबीएम अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में इंद्रा कॉलोनी निवासी सुरेश राजपुरोहित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

ट्रेंडिंग वीडियो