scriptVandalism of vehicles in Kankra village of Nokha assembly constituency | नोखा विधानसभा क्षेत्र के कांकड़ा गांव में गाडि़यों में तोड़फोड़ | Patrika News

नोखा विधानसभा क्षेत्र के कांकड़ा गांव में गाडि़यों में तोड़फोड़

locationबीकानेरPublished: Nov 25, 2023 02:01:09 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

Rajasthan Election 2023: बीकानेर जिले की नोखा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान एक गांव में चार गाडि़यों में तोड़फोड की गई। पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच चुका है।

नोखा विधानसभा क्षेत्र के कांकड़ा गांव में गाडि़यों में तोड़फोड़
नोखा विधानसभा क्षेत्र के कांकड़ा गांव में गाडि़यों में तोड़फोड़

जिले की नोखा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान नोखड़ा गांव में गाडि़यों के शीशे तोड़ने और तोड़फोड़ करने की घटना हुई है। दोपहर करीब एक बजे गांव में घूम रही चार गाडि़यों के कुछ लोगों ने घेरकर शीशे तोड़ दिए। हालांकि इस दौरान किसी के चोट नहीं लगी है।

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। नोखा थानाधिकारी भी जाब्त के साथ मौके पर है। साथ ही डीएसपी संजय बोथरा भी मौके पर पहुंच चुके है। तोड़फोड़ करने वालों का आरोप है कि इन गाडि़यो से प्रत्याशी विशेष के लिए मतदान कराने के लिए वोटरों को मतदान केन्द ले जाया जा रहा था।

हालांकि गाडि़यों पर किसी भी दल के झंडे नहीं लगे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश कर लोगों को शांत किया। साथ ही वाहनों में तोड़फोड़ करने वाले उपद्रवियों की तलाश शुरू कर दी है।


बीकानेर जिले के रणजीतपुरा क्षेत्र में भी पुलिस ने तीन गाड़ियां पकड़ी है, जिनमें बाहरी लोग सवार थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि तीन गाड़ियों में 21 जनों को पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। की यह क्यों इस क्षेत्र में यहां आए थे। जानकारी के अनुसार इनमे से एक गाड़ी झुंझनू की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इन सभी से पूछताछ में जुटी हुई है। रणजीतपुरा थानाधिकारी भूपसिंह की टीम ने यह कार्रवाही की है।

ट्रेंडिंग वीडियो