scriptपांच लाख रुपए नहीं देने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा | Wife beaten for not giving five lakh rupees In dowry | Patrika News
बीकानेर

पांच लाख रुपए नहीं देने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा

खाजूवाला थाने में पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज

बीकानेरMay 30, 2019 / 12:46 am

Hari

Wife beaten for not giving five lakh rupees

Wife beaten for not giving five lakh rupees

बीकानेर. खाजूवाला. छुछक के समय पांच लाख रुपए और सोने का कड़ा नहीं देने से नाराज दहेज लोभी ससुराल वालों ने एक विवाहिता को बेहरमी से पीटा। उसका हाथ तोड़ दिया वहीं शरीर पूरे पर मारपीट से नीले निशान गहरा गए।
खाजूवाला वार्ड नंबर 18 निवासी पीडि़ता विवाहिता पिंकी पुत्री दिलीप कुमार स्वामी ने खाजूवाला थाने में पति रतनसिंह व सास पर दहेज के लिए प्रताडि़त करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि 23 मई-2005 को उसकी शादी चूरू जिले के घंटेल निवासी रतनसिंह पुत्र केसरदास स्वामी से हुई थी।
शादी के उसके पिता ने हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था। शादी के बाद से दहेज कम लाने की बात पर ताने मारने लगे। उसके एक आठ वर्ष की बेटी और चार वर्ष का बेटा है। पीडि़ता का आरोप है कि पुत्र करण पैदा के बाद आरोपियों ने छुछक में पांच लाख रुपए और सोने के कड़े की मांग की। यह मांग पूरी नहीं होने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। 25 मई की रात्रि को रतनसिंह शराब पीकर आया। आरोपी व उसकी मा ने थाप-मुक्कों व लाठी से मारपीट की।
मुकदमे में फंसाने की धमकी
पीडि़ता ने बताया कि रतनसिंह पेशे से वकील है। उसने धमकाया कि थाने में मामला दर्ज कराया तो वह सुसाइड नोट में तुम्हारे पूरे परिवार का नाम लिखकर आत्महत्या कर लूंगा। इससे भी पीडि़ता घबराई हुई है। वहीं दूसरी ओर खाजूवाला सीआइ विक्रमसिंह चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Bikaner / पांच लाख रुपए नहीं देने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो