scriptगला रेत कर महिला की हत्या, पुलिस जुटी जांच में | Woman murdered by slitting her throat, police involved in investigatio | Patrika News
बीकानेर

गला रेत कर महिला की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

आईजीएनपी कॉलोनी की घटना, एसपी गौतम पहुंची मौके पर

बीकानेरDec 26, 2023 / 09:23 am

Jai Prakash Gahlot

गला रेत कर महिला की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

गला रेत कर महिला की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

बीकानेर. बीछवाल थाना इलाके के आईजीएनपी कॉलोनी में सोमवार देर रात को सड़क पर एक महिला का शव मिला है। खून से लथपथ महिला के गले पर चोट के निशान है। महिला का गला किसी धारदार हथियार से काटा हुआ है। गले पर गहरे घाव है। राहगीर ने शव को देखकर बीछवाल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बीछवाल एसएचओ महेन्द्र दत्त शर्मा ने बताया कि आईजीएनपी कॉलोनी में वर्कशॉप जाने वाली सड़क पर एक महिला का खून से लथपथ शव मिला है। महिला के गले व शरीर पर चोट के निशान हैं। महिला की हत्या की आशंका है। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

एसपी पहुंची मौके पर
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम खुद देर रात मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। उन्होंने एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस ने मौके से साक्ष्य सबूत जुटाए हैं। महिला की उम्र करीब 30 साल है। उसका कद पांच फीट पांच इंच, रंग सांवला, कान व नाक में बालियां पहनी हुई है। सिर पर बिंदी लगी हुई है।

Hindi News/ Bikaner / गला रेत कर महिला की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

ट्रेंडिंग वीडियो