scriptनए अवतार में Hero Karizma फिर होने जा रही है लॉन्च! स्पोर्टी डिजाइन से लेकर दमदार होगा इंजन | All New Hero Karizma to be launched this year with 210cc engine details leaked | Patrika News
बाइक

नए अवतार में Hero Karizma फिर होने जा रही है लॉन्च! स्पोर्टी डिजाइन से लेकर दमदार होगा इंजन

Hero Karizma: नए अवतार में करिज़्मा बाइक में न सिर्फ डिजाइन नया होगा बल्कि इसमें इंजन भी काफी दमदार होगा। फिलहाल यह खबर टू-व्हीलर बाजार में तेजी से वायरल हो रही है।

Mar 24, 2023 / 06:42 pm

Bani Kalra

Hero Karizma

Hero Karizma

Hero Karizma come back: साल 2003 की बात है जब पहली बार भारत में हीरो करिज़्मा (Hero Karizma) मोटर साइकिल लॉन्च हुई थी, इस बाइक ने यूथ को सबसे ज्यादा आकर्षित किया था। लेकिन समय से साथ अपने आप को अपग्रेड न कर पाने की वजह से यह बाइक रेस में पीछे रह गई। लेकिन आज भी यह बाइक लाखों दिलों पर राज करती है। और शायद इसलिए भारत में एक बार फिर से एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नए अवतार में करिज़्मा बाइक में न सिर्फ डिजाइन नया होगा बल्कि इसमें इंजन भी काफी दमदार होगा। फिलहाल यह खबर टू-व्हीलर बाजार में तेजी से वायरल हो रही है। इस बाइक से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं जिनकी बारे में हम आपको इस रिपोर्ट में बता रहे हैं।



नए अवतार में Hero Karizma:

2003 में बजाज की पल्सर का बोलबाला रहा, हर जगह बस पल्सर ही पल्सर नज़र आती थी, लेकिन उसी दौरान एंट्री होती है Hero Karizma बाइक की, और देखते ही देखते इसमें बाजार में अपनी पकड़ बन ली लेकिन साल 2019 में इसका लास्ट मॉडल पेश किया लेकिन खराब बिक्री के चलते कंपनी को इस बाइक को बंद करना पड़ गया।


 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस बाइक को इस साल के अंत तक बाजार में उतारेगी। इस बार बाइक में 210cc की क्षमता वाला नया इंजन शामिल करेगी। कंपनी ने अभी तक इस बाइक को लेकर होंडा की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। बाइक के डिजाइन में भी नयापन देखने को मिलेगा और साथ ही इसमें एडवांस्ड फीचर्स भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें

इस महीने खरीद लीजिये मारुति की नई कार अगले महीने से कारें हो जायेंगी महंगी

 

Home / Automobile / Bike / नए अवतार में Hero Karizma फिर होने जा रही है लॉन्च! स्पोर्टी डिजाइन से लेकर दमदार होगा इंजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो