केवल 10 हजार में बुक कराएं भारत में लॉन्च नई 2021 Benelli TRK 502 एडवेंचर टूरर बाइक

  • बेनेली ने शुक्रवार को भारत में BS-6 मानक वाली अपडेटेड TRK 502 लॉन्च की।
  • इस एडवेंचर टूरर और देश में कंपनी की दूसरी बाइक की बुकिंग 10 हजार में शुरू।
  • 4.80 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च बाइक की जल्द बढ़ा दिए जाएंगे दाम।

By: अमित कुमार बाजपेयी

Updated: 29 Jan 2021, 04:14 PM IST

नई दिल्ली। बेनेली ने शुक्रवार को अपडेटेड TRK 502 के रूप में भारत में अपनी दूसरी BS 6 मानकों वाली बाइक पेश की। इस एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल की कीमत 4.80 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है। कंपनी ने घोषणा की है कि यह एक शुरुआती कीमत है जो भविष्य में बढ़ा दी जाएगी। इसके साथ ही बेनेली ने केवल 10 हजार रुपये में इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है। वहीं, कंपनी इस बाइक के साथ तीन सालों तक अनलिमिटेड किलोमीटर्स की वारंटी भी दे रही है।

Harley-Davidson का बड़ा फैसला, भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली दो बाइकें की बंद

इससे पहले बेनेली ने केवल इंपीरियल 400 BS 6 को ही भारत में बेचा था जो पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च की गई थी। Benelli TRK 502 मोटरसाइकिल को तीन रंगों में पेश किया गया है। इनमें बेनेली रेड, प्योर व्हाइट और मैटेलिक डार्क ग्रे शामिल हैं।

जहां मैटेलिक डार्क ग्रे कलर को सबसे कम कीमत 4.80 लाख में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है, प्योर व्हाइट और बेनेली रेड कलर मॉडल की कीमत 4.90 लाख (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) रुपये रखी गई है।

बाइक निर्माता बेनेली ने घोषणा की है कि TRK 502 के लिए बुकिंग अब 10,000 रुपये में शुरू कर दी गई है और ग्राहक भारत में अधिकृत बेनेली डीलरशिप में से किसी में भी बुकिंग करा सकते हैं। कंपनी फिलहाल देश भर में 38 शोरूम संचालित कर रही है।

Must Read: अब खुद डिजाइन करें अपना हेमलेट और टी-शर्ट, फिर करें शान की सवारी

सालाना अपडेट के साथ एडवेंचर बाइक में एक नया ट्वीक बीएस-6 मानकों वाला 500 सीसी ट्विन-सिलेंडर इंजन फिट किया गया है, जो कि 6000 आरपीएम पर 46 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने के साथ 8500 आरपीएम पर 47.5 PS की अधिकतम ताकत पैदा करता है। वहीं, ट्रांसमिशन विकल्प में पहले की तरह ही छह-स्पीड गियरबॉक्स शामिल हैं।

TRK 502 की लॉन्चिंग के बारे में बोलते हुए बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा, "हमें BS-6 TRK 502 को पेश करते हुए खुशी हो रही है। यह एक इन्नोवेटिव टेक्नोलॉजी फिनॉमिना, अनमैच्ड एर्गोनॉमिक्स, बढ़ी हुई कार्यक्षमता और असंबद्ध गुणवत्ता का बिल्कुल सटीक मिलन है। BS-VI मानदंडों के बदलाव के साथ हम प्रीमियम टूरिंग सेगमेंट में अपने पदचिह्न को और मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं।"

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned