scriptबुलेट की कीमत में खरीदें हायाबूसा, यहां पर 1.50 लाख में मिलती है 12 लाख वाली सुपरबाइक्स | buy hyabusa bike at royal enfield bullet price | Patrika News
ऑटोमोबाइल

बुलेट की कीमत में खरीदें हायाबूसा, यहां पर 1.50 लाख में मिलती है 12 लाख वाली सुपरबाइक्स

हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप बड़ी आसानी से महंगी बाइक्स खरीद सकते हैं वो भी बुलेट की कीमत में

Aug 28, 2018 / 01:54 pm

Vineet Singh

suzuki hayabusa

बुलेट की कीमत में खरीदें हायाबूसा, यहां पर 1.50 लाख में मिलती है 12 लाख वाली सुपरबाइक्स

नई दिल्ली: हर युवा का सपना होता है कि वो हायाबूसा जैसी सुपरबाइक खरीद सके जो देखने में बेहद स्टाइलिश होती है साथ ही इसमें जबरदस्त ताकत भी होती है। हायाबूसा या ऐसी ही सुपरबाइक्स खरीदने के लिए आपको 10 से 12 लाख रुपये चुकाने पड़ते हैं और यही वजह है कि लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं लेकिन अब हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप बड़ी आसानी से महंगी बाइक्स खरीद सकते हैं वो भी बुलेट की कीमत में, तो ये खबर पढ़ना आपके लिए बेहद जरूरी है।
Honda की इस सस्ती फैमिली कार ने बिक्री में बनाया रिकॉर्ड, 1 लीटर में चलती है 28 किलोमीटर

दरअसल हम आपको सुपरबाइक्स के उस मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप सेकंड हैंड बाइक्स खरीद सकते हैं। ये मार्केट दिल्ली के करोलबाग़ में स्थित है और यहां पर आप बेहद ही सस्ते दाम में इन बाइक्स को खरीद सकते हैं और वो भी अच्छी हालत में, ज्यादातर मौकों पर आपको ऐसी बाइक्स मिलती हैं जिन्हें कम इस्तेमाल किया गया होता है, ऐसे में आपके लिए ये सुपरबाइक्स फायदे का सौदा साबित हो सकती हैं।
बेहतरीन कारों को पछाड़कर आगे आई नई Amaze, जानें क्या है खास वजह

दरअसल करोलबाग़ इलाके में ऐसी कई दुकाने हैं जहां पर यूज्ड सुपरबाइक्स आसानी से मिल जाती हैं, इन सुपरबाइक्स को आप आधे से भी कम कीमत में घर ले जा सकते हैं साथ ही अगर आपको मोलभाव करना आता है तो आपको इन बाइक्स पर अच्छी खासी डील भी मिल जाती हैं ऐसे में नई सुपरबाइक्स खरीदने से अच्छा है आप दिल्ली की इस मार्केट से यूज्ड बाइक्स खरीद लें जिसमें आपको नई बाइक जैसा एहसास होता है।

Home / Automobile / बुलेट की कीमत में खरीदें हायाबूसा, यहां पर 1.50 लाख में मिलती है 12 लाख वाली सुपरबाइक्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो