scriptHonda Activa को कड़ी टक्कर देने आया नया Hero Xoom, कीमत में कम और फीचर्स में आगे | Hero Xoom Scooter launched in india Prices Start at Rs 68,599 rival honda Activa | Patrika News
बाइक

Honda Activa को कड़ी टक्कर देने आया नया Hero Xoom, कीमत में कम और फीचर्स में आगे

हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया स्कूटर ‘Xoom’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्स-शो रूम कीमत 68,599 रुपये रखी है। भारत में इस हीरो Xoom का सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा स्मार्ट और टीवीएस जुपिटर से होगा।

Jan 30, 2023 / 04:35 pm

Bani Kalra

hero_xoom_launched.jpg

हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया स्कूटर ‘Xoom’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्स-शो रूम कीमत 68,599 रुपये रखी है। भारत में इस हीरो Xoom का सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा स्मार्ट और टीवीएस जुपिटर से होगा। यह नया स्कूटर तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें न सिर्फ नया डिजाइन देखने को मिल रहा है बल्कि फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। होंडा एक्टिवा स्मार्ट की कीमत 74,536 रुपये सेशुरू होती है ऐसे में हीरो Xoom करीब 6 हजार रूपये सस्ता भी है ।

Hero Xoom की कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

 

फीचर्स की बात करें तो नए Hero Xoom में XTEC टेक्नोलॉजी, डिजिटल स्पीडोमीटर, boot लाइट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे तमाम फीचर्स दिए गये है। डिजाइन के मामले में यह हीरो का अब तक सबसे बेस्ट दिखने वाला स्कूटर कहा जा सकता है। इस स्कूटर में 110 cc का इंजन दिया है जोकि 8.04bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है।

Home / Automobile / Bike / Honda Activa को कड़ी टक्कर देने आया नया Hero Xoom, कीमत में कम और फीचर्स में आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो