scriptHonda की नई 100cc बाइक 15 मार्च को होगी लॉन्च, Hero Splendor से होगा आमना-सामना | Honda to launch 100 cc bike on march 2023 hero Splendor rival | Patrika News
बाइक

Honda की नई 100cc बाइक 15 मार्च को होगी लॉन्च, Hero Splendor से होगा आमना-सामना

Honda 100cc bike: इस समय देश में Hero Splendor प्लस सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है, और अभी तक इस बाइक से मुकाबला करने के लिए कोई और मॉडल बाजार में मौजूद नहीं है। इस बात को ध्यान में रखते हुए होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया अब अपनी नई 100cc बाइक लॉन्च करने जा रही है।

Feb 28, 2023 / 12:09 pm

Bani Kalra

honda_100cc_bike.jpg

सांकेतिक तस्वीर 

Honda 100: भारत में 100cc बाइक सेगमेंट कितना बड़ा है यह इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मार्केट में आपको कई ऑप्शन आसानी से मिल जायेगें। जिन ग्राहकों का बजट कम होता है और ऐसे लोग जो ज्यादा माइलेज के साथ कम मेंतेनस वाली बाइक खरीदने की सोचते हैं वो लोग इस सेगमेंट की तरफ आकर्षित होते है। इस समय देश में Hero Splendor प्लस सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है, और अभी तक इस बाइक से मुकाबला करने के लिए कोई और मॉडल बाजार में मौजूद नहीं है। इस बात को ध्यान में रखते हुए होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया अब अपनी नई 100cc बाइक लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक का लॉन्च से पहले एक टीजर भी जारी किया जा चुका है। आइये जानते हैं इस होंडा इस नई बाइक के बारे..


गावों को टारगेट:

होंडा ने नई बाइक का एक वीडियो टीजर जारी किया है जिसमें अभिनेता जिमी शेरगिल को देखा जा सकता है और लोकेशन एक गांव के मेले की है। इस टीजर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि छोटे कस्बों और गावों को टारगेट करने के लिए इस बाइक को लाया जा रहा है। वैसे इस सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर बरकरार है, इस बाइक के लिए कंपनी शाहरों और ग्रामीण ग्राहकों को लुभा रही है।



15 मार्च को आयेगी नई Honda 100:

मुंबई में आयोजित होने वाले के इवेंट में इस बाइक को लॉन्च किया जाएगा। इस समय होंडा के पार 110cc और 125cc सेगमेंट में तो बाइक्स हैं लेकिन 100 cc में फ़िलहाल कोई मॉडल नहीं हैं। इस सेग्मेंत्ब में अपनी धाक जमाने के लिए अब होंडा पूरी तैयारी के साथ बाजार में उतर रही है। होंडा की नई 100cc बाइक कीमत में कम और माइलेज में ज्यादा हो सकती है। वैसे इसका पूरा फोकस ज्यादा माइलेज का ही है। माना जा रहा है नए मॉडल होंडा शाइन की झलक देखने को मिल सकती है।


यह भी पढ़ें

मारुति से लेकर हुंडई इस साल ला रही हैं 10 से ज्यादा 7 सीटर कारें, देखिये लिस्ट

Hindi News/ Automobile / Bike / Honda की नई 100cc बाइक 15 मार्च को होगी लॉन्च, Hero Splendor से होगा आमना-सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो