scriptLok Sabha Elections 2024 : ‘शहजादे’ को अपना इतिहास ही नहीं मालूम, वे इंदिरा गांधी के कुछ लगते हैं कि नहीं’ | Lok Sabha Elections 2024 CM Dr. Mohan Yadav got furious at Rahul Gandhi In Mumbai | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Elections 2024 : ‘शहजादे’ को अपना इतिहास ही नहीं मालूम, वे इंदिरा गांधी के कुछ लगते हैं कि नहीं’

Lok Sabha Elections 2024 : 5वें चरण का प्रचार थमने से पहले मुंबई में सीएम डॉ. मोहन यादव ने सभा की। इस समय वे राहुल गांधी पर जमकर भड़के।

भोपालMay 19, 2024 / 11:31 am

Ashtha Awasthi

Lok Sabha Elections

Lok Sabha Elections

Lok Sabha Elections 2024 : सीएम डॉ. मोहन यादव (CM Dr. Mohan Yadav) ने राहुल गांधी (Rarhul gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘शहजादे’ को अपना इतिहास ही मालूम नहीं है। शनिवार को पांचवें चरण का प्रचार थमने से पहले मुंबई में पत्रकारों कहा, कांग्रेस सिर्फ आरोप लगाना जानती है। कांग्रेस का मूलत: जन्म अंग्रेजों द्वारा हुआ। आज भी वह ‘फूट डालो राज करो’ की नीति के अंतर्गत अपनी सारी व्यवस्थाओं का संचालन करते हैं। वो भूल जाते हैं कि सरकार में रहते हुए क्या किया।
उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से जैसे वो हैं, वैसे ही उनके साथ वाले हैं। ऐसे कई लोगों को जोड़ वे ‘घमंडिया’ गठबंधन बनाकर देश में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं। वह बातें भी ऐसी ऐसी कर रहे हैं, जैसे लगता है जनता उनकी बातों को नहीं जानती है।

भूल गए कि आपके दादा भी वहीं सांसद रहे

सीएम ने कहा कि ‘शहजादे’ ने अमेठी में भाषण में कहा वे पापा के साथ 42 साल पहले यहां आए तो देखा यहां सड़क नहीं थी, कोई विकास का काम नहीं हुआ। 42 साल पहले आप आए तो ये भूल गए कि आपके दादा भी वहीं सांसद रहे, तो आप गलती किसकी बता रहे हो? फिरोज गांधी वहां से चुनाव लड़े, वे इंदिरा गांधी के कुछ लगते हैं कि नहीं। पूरा गांधी खानदान वहीं से चुनाव लड़ता रहा, लेकिन खुद को इतिहास नहीं मालूम।

नकली शिवसेना को माफी मांगनी चाहिए

सीएम ने कहा, नकली शिवसेना बम गिराने वालों के साथ खड़ी है। बाल ठाकरे कहते थे कि मैं कांग्रेस का समर्थन चिमटी से भी छूना नहीं चाहूंगा। अब गलत मार्ग का चुनाव किया, नकली शिवसेना को माफी मांगनी चाहिए।

सोनिया पर कसा तंज

सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने कहा था कि वे अपने बेटे को रायबरेली को सौंप रही है। क्या कोई राजा महाराजा है क्या यह ? अपने बेटे को किसको सौंपते हैं?

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Elections 2024 : ‘शहजादे’ को अपना इतिहास ही नहीं मालूम, वे इंदिरा गांधी के कुछ लगते हैं कि नहीं’

ट्रेंडिंग वीडियो