scriptRoyal Enfield को धूल चटाने आ रही है दमदार बाइक Husqvarna Svartpilen, फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे | Husqvarna Svartpilen Bike Will Soon Launch in India | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Royal Enfield को धूल चटाने आ रही है दमदार बाइक Husqvarna Svartpilen, फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) को टक्कर देने के लिए जल्द ही बाजार में हुस्वर्णा स्वार्टरपिलेन (Husqvarna Svartpilen) लॉन्च होने वाली है।

नई दिल्लीAug 24, 2018 / 10:21 am

Sajan Chauhan

Husqvarna Svartpilen

Royal Enfield को धूल चटाने आ रही है दमदार बाइक Husqvarna Svartpilen, फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे

जल्द ही बाजार में हुस्वर्णा स्वार्टरपिलेन (Husqvarna Svartpilen) लॉन्च होने वाली है। लॉन्चिंग के बाद ये बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) को टक्कर देगी, यहां जानें कैसी होगी ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो husqvarna svartpilen में 373.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 35 न्यूटन मीटर का टार्क और 43.5 पीएस की पावर जनरेट करता है। 60 मिमी स्ट्रोक और 89 मिमी बोर वाली ये बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगी। दोनों पहियों में पावर ब्रेक, रियर मोनोशॉक सस्पेंशन, फ्रंट अपसाइड डाउन फोर्क्स, दोनों ट्यूबलैस टायर दिए जाएंगे। इस बाइक में एलईडी हैडलैंप, डिजिटल टेक्नोमीटर और ड्यूल चैनल एबीएस दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक को पसंद आ रही है Toyota की ये SUV, ये हैं फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3 लाख रुपये हो सकती है।

इंजन और पावर इंजन
इंजन और पावर की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) में 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 20.07 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये बाइक 130 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में 40 किमी की दूरी तय कर सकती है। इस बाइक में 13.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। कलर की बात की जाए तो ये बाइक सिर्फ ब्लैक कलर में ही आती है। इस बाइक में 35 एमएम फॉर्क्स टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में ट्वीन शॉक अब्सॉर्बेर विद फाइव स्टेप दिए गए हैं। ये बाइक पावर ब्रेक और पावर स्टार्ट के विकल्प के साथ भी आती है, लेकिन उसकी कीमत अधिक है।

ये भी पढ़ें- अब सड़कों पर नहीं नजर आएगी Yamaha R15, कंपनी ने बंद किया प्रोडक्शन

कीमत
कीमत की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड बुलेट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.3 लाख रुपये है।

Home / Automobile / Royal Enfield को धूल चटाने आ रही है दमदार बाइक Husqvarna Svartpilen, फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो