scriptBike जैसे फीचर्स से लैस है TVS Dazz, माइलेज जानकर हैरान रह जाएंगे आप | TVS Dazz Scooter Launched in philippines | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Bike जैसे फीचर्स से लैस है TVS Dazz, माइलेज जानकर हैरान रह जाएंगे आप

टीवीएस ने अपना बेहतरीन स्कूटर टीवीएस डैज (TVS Dazz) फिलीपींस के बाजार में लॉन्च किया है, ये हैं दमदार फीचर्स जो इसे बनाएंगे खास

नई दिल्लीAug 17, 2018 / 11:19 am

Sajan Chauhan

TVS Dazz

Bike जैसे फीचर्स से लैस है TVS Dazz, माइलेज जानकर हैरान रह जाएंगे आप

भारत की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टीवीएस ने अपना बेहतरीन स्कूटर टीवीएस डैज (TVS Dazz) फिलीपींस के बाजार में लॉन्च कर दिया है। टीवीएस के स्कूटर भारत में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं और फिलीपींस के बाद इस स्कूटर का इंतजार भारत में किया जा रहा है। आइए जानते हैं कैसा है ये स्कूटर और कैसे हैं इस स्कूटर के दमदार फीचर्स।
ये भी पढ़ें- नई Bike खरीदने से पहले पढ़ लें ये खबर नहीं तो खा जाएंगे धोखा

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस स्कूटर में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 8.57 बीएचपी की पावर और 8.3 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है।
ये भी पढ़ें- नए अवतार में आ रही है Honda Civic, लॉन्चिंग से पहले जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टीवीएस डैज काफी ज्यादा दमदार स्कूटर है और इसके दो नए सेग्मेंट होंगे। टीवीएस 2016 से फिलिपिंस में कारोबार कर रही है और इसको अच्छा रेसपोंस मिल रहा है। टीवीएस के अधिकारी ने बताया कि कंपनी ने फिलीपींस में बिक्री में इजाफा देखते हुए दो नए वाहन लॉन्च किए हैं। टीवीएस डैज के अलावा एक पैसेंजर थ्री व्हीलर भी लॉन्च किया गया है, जो कमर्शियल तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।
ये भी पढ़ें- यहां मात्र 3.5 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती Swift, i10 भी मिल रही है कम दामों में

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस स्कूटर में 14 इंच के व्हील, टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन, सिंगल शॉक एब्सोरबर और पावर ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर का लुक काफी ज्यादा अलग है जो कि लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ सकता है। ये स्कूटर माइलेज के मामले में सबसे आगे है।
कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 55 से 60 हजार रुपये तक है। अब देखते हैं कि इस स्कूटर को भारत में कब लॉन्च किया जाता है।

Home / Automobile / Bike जैसे फीचर्स से लैस है TVS Dazz, माइलेज जानकर हैरान रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो