scriptTVS ने Scooty Pep Plus पर दिया शानदार ऑफर, खरीदो अभी और पैसे दो बाद में | TVS Scooty Pep Plus buy now and pay later check all offers | Patrika News
बाइक

TVS ने Scooty Pep Plus पर दिया शानदार ऑफर, खरीदो अभी और पैसे दो बाद में

इस समय TVS Scooty Pep Plus पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, यदि आप इस समय स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सौदा आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

नई दिल्लीJul 03, 2022 / 08:10 pm

Bani Kalra

tvs_scooty_pep_plus.jpg

 

टीवीएस मोटर (TVS Motor) अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर कई आकर्षक ऑफर्स लेकर आती रहती है। ताकि ग्राहक आसानी से बाइक/स्कूटर को खरीद सकें, इतना ही कंपनी अपनी बिक्री में इजाफा करने के लिए भी ऑफर्स लाती रहती है। एक ऐसा ही खास ऑफर कंपनी ने अपनी Scooty Pep Plus पर दिया है। इस ऑफर के तहत अब स्कूटी को खरीदना ज्यादा इजी हो गया है। एक लम्बे समय से यह स्कूटी लोगों को लुभा रही है, खासकर गर्ल्स के बीच यह कफो पॉपुलर है। आइये जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर और स्कूटी के इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में।

अभी खरीदो Scooty Pep Plus और पैसे दो बाद में

इस समय TVS Scooty Pep Plus पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, यदि आप इस समय स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सौदा आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।TVS की तरफ से यह ऑफर दिया जा रहा है कि ग्राहक अभी Scooty Pep Plus को खरीद सकते हैं और पैसे बाद में दे सकते हैं। इसके अलावा स्कूटी पर लो EMI का ऑफर्स भी चल रहा है जोकि 1777 रुपये है, साथ ही रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 6.99 प्रतिशत के हिसाब से भी ऑफर किया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स की जानकारी आपको कंपनी की वेबसाइट पर आसानी से मिल जायेगी ।

 

कीमत

TVS Scooty Pep Plus की एक्स –शो रूम कीमतें 60,334 रुपये से लेकर 63,234 रुपये तक जाती है। यह आपको AQUA MATTE, CORAL MATTE, FROSTED BLACK, NERO BLUE, PRINCESS PINK, और SILVER BROWN कलर ऑप्शन में मिलेगी। आइये जानते हैं स्कूटी के फीचर्स और इंजन डिटेल्स के बारे में ।

tvs.jpg

 

इंजन और पावर

TVS Scooty Pep Plus में 87.8cc सिंगल-सिलिंडर BS6 इंजन लगा है, जोकि 5 bhp की पावर और 5.8Nm का टॉर्क देता है । यह इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है । इतना ही नहीं यह इंजन इकोथ्रस्ट टेक्नॉलजी से लैस है । कंपनी के मुताबिक यह इंजन ज्यादा पावर और बेहतर माइलेज देगा।

फीचर्स

TVS Scooty Pep Plus में मोबाइल चार्ज करने के लिए 12V सॉकिट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स दिए हैं। इसका वजन महज 95 किलोग्राम है इसलिए इसे सिटी ट्रैफिक में चलाना बेहद आसान है । इसका व्हीलबेस 1,230 mm है। इसके आगे और पीछे के टायर में 110 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। Scooty Pep Plus अपने कम वजह की वजह से काफी पॉपुलर भी है, यही वजह है कि इसे सिटी में राइड करना और हैण्डल करना बहुत आसान है। इसका Ground Clearance 135 mm है जबकि इसका Wheel Base 1230 mm है।

Home / Automobile / Bike / TVS ने Scooty Pep Plus पर दिया शानदार ऑफर, खरीदो अभी और पैसे दो बाद में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो