scriptTVS Scooty Pep Plus buy now and pay later check all offers | TVS ने Scooty Pep Plus पर दिया शानदार ऑफर, खरीदो अभी और पैसे दो बाद में | Patrika News

TVS ने Scooty Pep Plus पर दिया शानदार ऑफर, खरीदो अभी और पैसे दो बाद में

इस समय TVS Scooty Pep Plus पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, यदि आप इस समय स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सौदा आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

Updated: July 03, 2022 08:10:00 pm

टीवीएस मोटर (TVS Motor) अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर कई आकर्षक ऑफर्स लेकर आती रहती है। ताकि ग्राहक आसानी से बाइक/स्कूटर को खरीद सकें, इतना ही कंपनी अपनी बिक्री में इजाफा करने के लिए भी ऑफर्स लाती रहती है। एक ऐसा ही खास ऑफर कंपनी ने अपनी Scooty Pep Plus पर दिया है। इस ऑफर के तहत अब स्कूटी को खरीदना ज्यादा इजी हो गया है। एक लम्बे समय से यह स्कूटी लोगों को लुभा रही है, खासकर गर्ल्स के बीच यह कफो पॉपुलर है। आइये जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर और स्कूटी के इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में।

tvs_scooty_pep_plus.jpg

अभी खरीदो Scooty Pep Plus और पैसे दो बाद में

इस समय TVS Scooty Pep Plus पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, यदि आप इस समय स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सौदा आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।TVS की तरफ से यह ऑफर दिया जा रहा है कि ग्राहक अभी Scooty Pep Plus को खरीद सकते हैं और पैसे बाद में दे सकते हैं। इसके अलावा स्कूटी पर लो EMI का ऑफर्स भी चल रहा है जोकि 1777 रुपये है, साथ ही रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 6.99 प्रतिशत के हिसाब से भी ऑफर किया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स की जानकारी आपको कंपनी की वेबसाइट पर आसानी से मिल जायेगी ।

कीमत

TVS Scooty Pep Plus की एक्स –शो रूम कीमतें 60,334 रुपये से लेकर 63,234 रुपये तक जाती है। यह आपको AQUA MATTE, CORAL MATTE, FROSTED BLACK, NERO BLUE, PRINCESS PINK, और SILVER BROWN कलर ऑप्शन में मिलेगी। आइये जानते हैं स्कूटी के फीचर्स और इंजन डिटेल्स के बारे में ।

tvs.jpg

 

इंजन और पावर

TVS Scooty Pep Plus में 87.8cc सिंगल-सिलिंडर BS6 इंजन लगा है, जोकि 5 bhp की पावर और 5.8Nm का टॉर्क देता है । यह इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है । इतना ही नहीं यह इंजन इकोथ्रस्ट टेक्नॉलजी से लैस है । कंपनी के मुताबिक यह इंजन ज्यादा पावर और बेहतर माइलेज देगा।

फीचर्स

TVS Scooty Pep Plus में मोबाइल चार्ज करने के लिए 12V सॉकिट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स दिए हैं। इसका वजन महज 95 किलोग्राम है इसलिए इसे सिटी ट्रैफिक में चलाना बेहद आसान है । इसका व्हीलबेस 1,230 mm है। इसके आगे और पीछे के टायर में 110 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। Scooty Pep Plus अपने कम वजह की वजह से काफी पॉपुलर भी है, यही वजह है कि इसे सिटी में राइड करना और हैण्डल करना बहुत आसान है। इसका Ground Clearance 135 mm है जबकि इसका Wheel Base 1230 mm है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली सीएम पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी CM, कैबिनेट विस्तार बाद मेंशपथ ग्रहण से पहले नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से की बातचीत, जानिए क्या बोले राजद सुप्रीमोबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनाराड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्तीनीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंदिल्ली में हर दिन 6 रेप, इस साल के पहले 6 महीने में दर्ज हुए 1,100 से अधिक मामले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.