scriptराज कुमार राव ने खरीदी 15 लाख की Harley Davidson, जानें कितनी है दमदार | Rajkumar Rao Buys Harley Davidson Fat Bob | Patrika News

राज कुमार राव ने खरीदी 15 लाख की Harley Davidson, जानें कितनी है दमदार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 11:21:05 am

Submitted by:

Vineet Singh

बॉलीवुड एक्टर Rajkumar Rao ने खरीदी हार्ले डेविडसन की बाइक
इस बाइक की परफॉर्मेंस है बेहद ही शानदार
ये बाइक सड़क पर देती है बेहतरीन परफॉर्मेंस

Fat Bob
नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की बदौलत एक अलग मुकाम बना लिया है। बॉलीवुड में राजकुमार राव की जितनी भी फिल्में रिलीज़ होती हैं उनका हिट होता तय रहता है। राजकुमार राव ने अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम बनाया है। आपको बता दें कि राजकुमार राव ने हाल ही में एक बेहतरीन परफॉर्मेंस बाइक खरीदी है। दरअसल राजकुमार राव ने अमेरिकी बाइक कंपनी हार्ले-डेविडसन की फैट बॉब खरीदी है, जी हां ये वही बाइक है जिसे आपने कई बार हॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा। राजकुमार राव को कई बार ये बाइक चलाते हुए स्पॉट किया गया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर राजकुमार राव की इस नई बाइक की खासियत क्या है।
जीरो डाउनपेमेंट पर खरीदें बाइक और स्कूटर, Honda ने शुरू किया धमाकेदार ऑफर

आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन की फैट बॉब की एक्स शोरूम कीमत 14.69 लाख रुपये वहीं इस बाइक की ऑनरोड कीमत 15.46 लाख रुपये है। आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन फैट बॉब को भारत में 2017 में पेश किया गया था और राजकुमार राव ने जो बाइक खरीदी है वो 2019 की हार्ले डेविडसन फैटबॉब है।
अपने पुराने एडिशन के मुकाबले नई हार्ले-डेविडसन फैट बॉब में एक नया इंजन और अंडरपिनिंग के साथ अधिक ज्यादा एग्रेसिव और मस्क्युलर लुक दिया गया है। इस पावर क्रूजर में 34 स्टिफ़्फ़र और 15 किलोग्राम लाइटर फ्रेम मिलता है, जो मिल्वौकी-एइट 107 वी-ट्विन इंजन है जो ऑइल-कूल्ड एग्जॉस्ट वाल्व के साथ आता है और 145 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।
इस वजह से बार-बार खराब हो जाता है बाइक का फ्यूल इंडिकेटर

आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन फैटबॉब में नये हेडलैम्प दिए गए हैं जो बेहद ही आकर्षक लगते हैं। इस बाइक में टियरड्रॉप फ्यूल टैंक दिया गया है इसके साथ ही बाइक में चौड़े हैंडलबार दिए गए हैं। इस बाइक के रियर में सीट के नीचे सिंगल शॉप सस्पेंशन दिया गया है। बाइक में डुअल चैनल ABS दिया गया है। इस बाइक में 150 mm फ्रंट और 180 mm रियर सेक्शन टायर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो