Royal Enfiled लाने वाला है बेहद हल्की बाइक, जानें और क्या होगा खास

वजन कम रखने के पीछे उद्देश्य ये है कि जिससे ये बाइक महिलाएं आसानी से संभाल सकें। डिजाइन की बात करें तो इस नई बाइक की सीट कुछ नीचे होगी।

नई दिल्ली: Royal Enfiled की बाइक्स अपने भारी भरकम वजन और रेट्रो लुक के लिए पॉपुलर है, लेकिन अब कंपनी लड़कियों और युवाओं के लिए स्लिम बाइक लाने वाली है। दरअसल कंपनी अपनी कस्टमर बेस बढ़ाना चाहती है इसी के लिए कंपनी इस तरह की योजना बना रही है। 2020 की पहली तिमाही में कंपनी अपनी पहली स्लिम बाइक लॉन्च करना चाहती है।

J1C कोडनाम वाली ये बाइक एक रोडस्टर स्टाइल बाइक होगी, जिसे एक्सप्लोरर या हंटर कहा जा सकता है। हल्की होने के साथ रॉयल एनफील्ड की अब तक की मोटरसाइकल्स में सबसे किफायती भी होगी। वजन कम रखने के पीछे उद्देश्य ये है कि जिससे ये बाइक महिलाएं आसानी से संभाल सकें। डिजाइन की बात करें तो इस नई बाइक की सीट कुछ नीचे होगी।

royal enfield ने लॉन्च की वारंटी स्कीम, जानें इसके फायदे और हासिल करने का तरीका

दरअसल भारत में स्पोर्ट्स और स्ट्रीट बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड को कड़ी चुनौती मिल रही है इसी वजह से कंपनी ये बाइक लॉन्च करने की सोच रही है। J1C की लॉन्चिंग रॉयल एनफील्ड की तरफ से नए प्रॉडक्ट्स की आक्रामक रेंज का हिस्सा है । J1C के बाद कंपनी थंडरबर्ड की न्यू जेनरेशन लॉन्च करेगी। इसे 2020 में क्लासिक और बुलेट के बीएस-6 वर्जन को पेश किए जाने से पहले मीटियोर के रूप में पेश किया जा सकता है।

इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेगी Royal Enfield, जानें क्या होगा खास

Pragati Bajpai Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned