script

सस्ती कीमत में हाईटेक मोटरसाइकिल चाहिए चाहिए तो TVS की ये बाइक रहेगी आपके लिए बेस्ट

Published: Aug 27, 2019 10:51:35 am

Submitted by:

Vineet Singh

TVS ने हाल ही में लॉन्च की थी ये बाइक
बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये बाइक
इस बाइक की कीमत भी है बेहद कम

नई दिल्ली: आजकल मार्केट में जितनी भी बाइक्स लॉन्च होती हैं उनमें से ज्यादातर में हाईटेक फीचर्स दिए जाते हैं। हाईटेक फीचर्स और जबरदस्त डिजाइन की वजह से इन बाइक्स की कीमत काफी बढ़ जाती है लेकिन अगर आप कम कीमत में ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको TVS Radeon की ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ हाईटेक फीचर्स से लैस है बल्कि इस बाइक में अच्छे-खासे फीचर्स भी मिल जाते हैं।
ये बाइक है TVS की Radeon जिसे हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया है। आपको बता दें कि रेडियन को ग्राहक अच्छा खासा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। इस बाइक की खासियत ये है कि ये बजट बाइक है। तो चलिए आज हम आपको इस बाइक्स के फीचर्स के बारे में बताते हैं जिसकी वजह से ये काफी ख़ास बन जाती है।
न्यू जेनरेशन Suzuki Hayabusa जल्द होगी मार्केट में लॉन्च, मिलेंगे और ज्यादा हाईटेक फीचर्स

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो टीवीएस रेडियन में 110 सीसी ( tvs radeon 110 cc ) का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है जो कि 8.4 बीएचपी की पावर और 8.7 एनएम का टार्क जनरेट करता है। 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस ये बाइक काफी ज्यादा शानदार है। ये बाइक सिर्फ 7.1 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे स्पीड पकड़ सकती है। ये बाइक 80 किमी प्रति घंटे की स्पीड से आसानी से दौड़ सकती है। इस बाइक में 10 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में 74.39 किमी का माइलेज दे सकती है।
फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में इंजन केसिंग पर गोल्डन टच, हेडलैंप पर क्रोम बेजल आउट लाइन, फ्यूल टैंक पर रबल पैड्स, क्रोम फिनिश वाला साइलेंसर, खास डिजाइन वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्विन पोड स्क्वायर शेप में डिजाइन किया गया है। ये बाइक इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट फीचर्स से लैस है। इस बाइक का एग्जॉस्ट साउंड स्पोर्टी है।
भारत में टीवीएस कंपनी की पहले से ही तीन बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल स्टार सिटी, स्पोर्ट्स और विक्टर भारतीय मार्केट में मौजूद है। वजन की बात की जाए तो इस बाइक कुल वजन 112 किलो है। इस बाइक में कंफर्टेबल सीट्स, कंबाइन ब्रेक्स, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, रियर 5 स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, साइड स्टेंड वार्निंग इंडिकेटर, इको एंड पावर मोड इंडिकेटर्स, ऑप्शनल यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, 18 इंच के टायर्स, कंबाइन ब्रेक्स और सिंक्रोनाइज ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
अब राज्य में कहीं से भी कर सकते हैं डीएल और आरसी के लिए अप्लाई, जानें कब से लागू होगा नियम

कीमत

अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि इस बाइक की शुरूआती कीमत 50,070 रुपये से लेकर 53,620 रुपये तक जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो