scriptकिसान विरोधी नीति पर भड़के BJP विधायक, कहा – प्रदेश सरकार फेल | Bilaspur BJP MLA angry over anti-farmer policy | Patrika News
बिलासपुर

किसान विरोधी नीति पर भड़के BJP विधायक, कहा – प्रदेश सरकार फेल

– प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे भाजपा विधायक डॉ. बांधी – प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ भाजपा विधायक

बिलासपुरDec 15, 2020 / 09:37 pm

Ashish Gupta

bjp.jpg

BJP

बिलासपुर. प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी व किसान विरोधी नीति (Anti farmer policy) के खिलाफ भाजपा विधायक (Chhattisgarh BJP MLA) डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन महमंद में किया गया। इस दौरान भाजपा विधायक डॉ. बांधी प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे तथा उन्होंने सरकार को किसान विरोधी सरकार कहते हुए कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस ने जो घोषणा की थी दो साल पूरा होने के बाद भी सरकार ने अभी तक अपना वादा पूरा नहीं किया है जिससे किसान अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत संक्रमित, होम आइसोलेशन में चलेगा इलाज

धान खरीदी, दो साल का बोनस सहित अन्य मांगों को पूरा करने की मांग किसान प्रदेश सरकार से कर रहे हैं। किसानों के समर्थन में भाजपा उनके साथ धरना प्रदर्शन कर रही है । प्रदेश सरकार के खिलाफ मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महमंद में आज एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन का नेतृत्व क्षेत्रीय विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी के द्वारा किया गया।
2 वर्ष पूरे होने पर मंत्री चौबे ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, बोले – छत्तीसगढ़ की अस्मिता की पहचान पहली उपलब्धि

किसानों को संबोधित करते हुए विधायक डॉ. बांधी ने कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस ने जो घोषणा किसानों के लिए की थी उसको पूरा करने मे राज्य सरकार पूरी तरह से विफल हुई है। दो साल पूरा होने के बाद भी राज्य सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया है। किसानों से पूरा धान नहीं खरीदा जा रहा है। किसानों को दो साल का बोनस देने की बात कोरा साबित हुई है। किसानों में राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश है। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि बी पी सिंह ने कहा कि चुनाव के समय राज्य सरकार ने किसानों से जो वादे किये थे उसको निभाने में सराकर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। वही दो साल मे राज्य में कोई भी विकास कार्य प्रारंभ नहीं हुए है।

Home / Bilaspur / किसान विरोधी नीति पर भड़के BJP विधायक, कहा – प्रदेश सरकार फेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो