scriptफुटबॉलर ने पत्नी को दिया धोखा, उम्रदराज महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा! | Patrika News
खेल

फुटबॉलर ने पत्नी को दिया धोखा, उम्रदराज महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा!

इंग्लैंड और मैनचेस्टर युनाईटेड के पूर्व स्टार फुटबॉलर एलन स्मिथ की चाह महीने पहले हुई शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ती दिख रही है। 

Nov 09, 2015 / 01:07 pm

satyabrat tripathi

नई दिल्ली। इंग्लैंड और मैनचेस्टर युनाईटेड के पूर्व स्टार फुटबॉलर एलन स्मिथ की चाह महीने पहले हुई शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ती दिख रही है। 

दरअसल, 29 साल की एक्स फैक्टर डांसर व स्मिथ की पत्नी क्रिस्टिना मैकमिलन ने अपने 35 वर्षीय पति पर उम्रदराज महिला से ”अवैध रिश्तों” का खुलासा किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैकमिलन को अपने पति के किसी अन्य शादीशुदा महिला के साथ अफेयर को लेकर उस वक्त संदेह पैदा हुआ जब उन्होंने अपने मोबाइल बिल को मेरे ईमेल आईडी पर भेजा, जो उस महिला का था। इसके बाद उन्होंने पाया कि एलन स्मिथ ने पहले से 43 साल की शादीशुदा महिला को 82 बार कॉल की और अगले दिन 151 बार मैसेज किए।

Kristina Macmillan

इसके बाद क्रिस्टिना मैकमिलन ने अपने फुटबॉलर पति एलन स्मिथ के अवैध संबंधों का पता लगाने के लिए उनकी कार में ट्रैकिंग डिवाइस लगाया और इसके जरिए उनका पीछा किया। वहां मैकमिलन को 43 साल की शादीशुदा महिला मिसेज कॉक्स के साथ रेस्टोरेंट में रोमांस करते हुए देखा।

मैकमिलन ने रेस्टोरेंट के बाहर मौके पर पहुंचकर मिसेज कॉक्स को फोन किया, लेकिन उन्होंने फुटबॉलर से किसी तरह के संबंधों से इनकार किया। उसके बाद मैकमिलन ने कॉक्स के पति मार्क को फोन लगाया। लेकिन उन्होंने इसको लेकर हैरानी जताई और ऐसी किसी जानकारी से इनकार किया, हालाकि उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। 

Kristina Macmillan

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इंग्लैडं के पूर्व फुटबॉलर की मुलाकात कॉक्स से जिम में हुई थी, जिसके बाद दोनों की मुलाकात का सिलसिला चल पड़ा।

Home / Sports / फुटबॉलर ने पत्नी को दिया धोखा, उम्रदराज महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो