scriptगणतंत्र दिवस पर बहन का डांस देखने गयी किशोरी का अपहरण कर कार सवार ने बुरी तरह पीटा, दुष्कर्म कर हुए फरार | Car riders kidnap and rape 16 year old girl on pretext of giving lift | Patrika News
बिलासपुर

गणतंत्र दिवस पर बहन का डांस देखने गयी किशोरी का अपहरण कर कार सवार ने बुरी तरह पीटा, दुष्कर्म कर हुए फरार

सरकंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 10वी में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा की 11 साल की बहन ने 26 जनवरी को अपने स्कूल में होने वाले डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। उसी प्रतियोगिता को देखने के लिए किशोरी अपने बहन के स्कूल गयी थी।
 
 

बिलासपुरJan 28, 2020 / 04:38 pm

Karunakant Chaubey

bilaspur_kidnapping_1.jpg

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम से वापस लौटते समय 10वी एक छात्रा का अपहरण कर कार सवारों ने उसे पहले बेल्ट से बुरी तरह पीटा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल प्लेयर के साथ तीन साल तक बलात्कार, शिकायत कि तो तेज़ाब से जला देने की दी धमकी

जानकारी के अनुसार, सरकंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 10वी में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा की 11 साल की बहन ने 26 जनवरी को अपने स्कूल में होने वाले डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। उसी प्रतियोगिता को देखने के लिए किशोरी अपने बहन के स्कूल गयी थी।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब दोनों स्कूल से घर लौट रहे थे तो उन्हें जबड़ापारा मुक्तिधाम चौक के पास चार कार सवार युवक उनके पास पहुंचे और उन्हें लिफ्ट देने की बात कही। पहले उन्होंने लिफ्ट लेने से इंकार किया लेकिन जब लड़कों ने कई बार उनसे बैठने को कहा तो वो कार में बैठ गयीं क्योंकि उसमें बैठे दीपक सिंह नाम के लड़के को दोनों बहने पहचानती थी।

कब कार सवार युवक उन्हें घर के बजाए मुक्तिधाम चौक से अशोक नगर की ओर ले जाने लगे तो दोनों बहनों ने विरोध किया। कार सवार लड़कों ने थोड़ी दूर घुमाने का बहाना बना दिया । वो उन्हें अशाेक नगर चौक ले गए और दोनों बहनों को चाउमिन खिलाया और कोल्ड्रिंक पिलाई।

इसके बाद उन्होंने फिर अपने दोस्तों को फोन किया और उन्हें बिरकोना रोड की ओर ले गए। यहां पहले से तीन लोग मौजूद थे। इनमें से मुख्य आरोपी भी था। दोनों बहनों ने यहां से घर चलने के लिए कहा। बड़ी बहन ने कहा कि उसे टॉयलेट जाना है। मुख्य आरोपी उसे टायलेट कराने के बहाने खंडहर की ओर ले गया और जबरदस्ती करने लगा।

किशोरी जब इसका विरोध किया तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और बेल्ट से उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद उसने द्वारा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कार में ही छोड़कर अपने बाकी दोस्तों के साथ वहां से बाइक से भाग निकला।

दोनों बहनो ने घर पहुंचकर अपने परिजनो को पूरी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और कार को भी जब्त कर लिया। शिकायत के बाद कार्यवाई करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी भी फरार है।

Home / Bilaspur / गणतंत्र दिवस पर बहन का डांस देखने गयी किशोरी का अपहरण कर कार सवार ने बुरी तरह पीटा, दुष्कर्म कर हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो